21.6 C
New York
Saturday, July 27, 2024

Ullu Web Series Secret Ingredient Part 2:इस नये Ullu वेब सीरीज में पहली बार किसी नए एक्ट्रेस का इतना बोल्ड…

 

Secret Ingredient Part 2 Web Series watch online

TOC

Ullu उल्लू की अपकमिंग वेब सिरीज Secret Ingredient Part 2 का का ट्रेलर जारी हो चुका है। ट्रेलर बेहद ही दिलचस्प कहानी और रोमांटिक सीन से भरी नजर आ रही है। अगर आपको Ullu की वेब सीरिज Secret Ingredient Part 2 के बारे डिटेल मे जाननी है तो आगे जरुर पढ़े।

 

 

Secret Ingredient Part 2 Web Series Details 

Webseries Name: Secret Ingredient

Genre: Drama,Romance,fantasy 

Release Date: 5 September 

OTT Platform: Ullu Originals App

Runtime: 25 Minutes 

 

 

 

Secret Ingredient Part 2 Web Series Story 

Secret Ingredient पार्ट 2 का ट्रेलर जारी हो चुका है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि कई महिलाएं अपने पार्टनर के साथ अपने रिश्ते को खुशहाल और संतुष्ट बनाने के लिए एंटीमेसी कोच से मदद मांगती है। वहीं दूसरी और खुद टीचर की निजी जिंदगी को देखे वो लंबे समय के बाद एक युवक को डेट करना शुरू कर देती है, आगे की दिलचस्प कहानी को देखने के लिए आपको Ullu App पर Secret Ingredient पार्ट 1 और पार्ट 2 जरुर देखनी चाहिए।

 

Secret Ingredient Part 2 Web Series Cast

Ullu की अपकमिंग वेब सीरीज Secret Ingredient Part 2 के स्टार कास्ट मे OTT Popular Actress Pooja Poddar और Samita Paul नजर आयेंगी।

 

Secret Ingredient Part 2 Web Series Release Date 

Ullu की आने वाली वेब Secret Ingredient का दुसरा पार्ट 5 September 2023 को Ullu App पर रिलीज को त्यार है। इस वेब सीरीज के सारे एपिसोड 20 से 25 मिनट तक का हो सकता है। आप इस वेब सीरीज के सारे एपिसोड को Ullu App पर देख सकते हैं।

 

 

All image source:Social media 

 

Disclaimer

Gyangoal.in किसी भी प्रकार की पायरेसी और अनैतिक कार्यों का प्रोत्साहन प्रदान करने के लिए बिल्कुल भी नहीं बनी है। किसी भी ओरिजिनल कंटेंट की पायरेसी करना भारत के कानून के तहत एक अपराध है। इस पोस्ट का उद्देश्य सिर्फ आपको जानकारी प्रदान करना है। मूवी,वेब सीरीज देखने के लिए आपको सिनेमाघर या फिर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जाना चाहिए।

 

okkdheeraj
okkdheerajhttp://gyangoal.in
Blogger managing 3 websites, SEO professional, content writer , digital marketing enthusiast and also a frontend designer. Always ready to showcase and enhance my knowledge .

Latest Articles