21.6 C
New York
Saturday, July 27, 2024

Kaala Paani Web Series Download All Episode 1080p,720p

Kaala Paani Web Series Download All Episode 1080p,720p

TOC

Netflix पर एक और सस्पेंस, थ्रिलर वेब सीरीज Kaala Paani रिलीज हो रही है। जिस वेब सीरीज को डायरेक्ट किया है समीर सक्सेना और अमित गोलानी ने। आज आप इस पोस्ट मे जानेगे क्या Kaala Paani Web Series Download HD,1080p,720p,480p,320p Quality मे डाउनलोड कर सकते हैं या नहीं?

 

 

 

Kaala Paani Web Series Cast 

काला पानी नेटफ्लिक्स की नई वेब सीरीज है जिसके स्टार कास्ट में मोना सिंह,आशुतोष गोवारिकर, आरूषी शर्मा,राधिका मल्होत्रा, पराग चढ़ा,वीणा नायर, जगदीश राजपुरोहित अमेय वाघ और पूर्णिमा इंद्रजीत नजर आयेंगे। 

 

Mumbai diaries season 2 all episodes download filmyzilla

Chaaver Malayalam Movie download in Hindi tamilrockers Hd 1080p

Mission Raniganj Movie download filmyzilla HD,1080p download

Thank You For Coming Movie Download

 

Kaala Paani Web Series Release Date 

Posham Pa Pictures Pvt Ltd प्रोडक्शन में बनी वेब सीरीज Kaala Pani 18 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स इंडिया पर रिलीज हो रही है। यह वेब सीरीज पूरी तरह से सस्पेंस और थ्रिलर से भरी है जिसे हिंदी भाषा में रिलीज की जा रही है। इस वेब सीरीज के टोटल 8 एपिसोड होंगे। काला पानी वेब सीरीज को डायरेक्ट किया है समीर सक्सेना और अमित गोलानी ने। इस वेब सीरीज को लिखा है विश्व पति सरकार संदीप साकेत निमिषा मिश्रा और अमित गोलानी ने।

 

 

 

 

Kaala Paani Web Series Storyline 

नेटफ्लिक्स में काला पानी वेब सीरीज का टीजर लॉन्च कर दिया है सीरीज में एक जीवित रहने की कहानी है जिससे अंडमान निकोबार दीप समूह की पृष्ठभूमि पर दिखाया गया है। इस वेब सीरीज के टिजर से पता चलता है। आयरलैंड पर सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। सामाजिक व्यवस्था के टूटने से राजकता फैल जाती है। जिससे अंडमान और निकोबार दीप समूह के निवासी फंसे हुए हैं और बाहरी दुनिया से पुरी तरह से अलग थलग हो गए हैं। वेब सीरीज के मुख्य कास्ट में मोना सिंह और आरूषी शर्मा।

 

 

 

Kaala Paani Web Series Download All Episode HD,1080p,720p,320p

Kaala Paani web series Netflix की नई वेब सीरीज है। जो 18 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है। इस वेब सीरीज के कुल 8 एपिसोड होने की संभावना है। कला पानी वेब सीरीज सस्पेंस और थ्रिलर से भरा है। जिसे समीर सक्सेना और अमित गोलानी ने निर्देशित और निर्मित है। पोशम पा पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड के बेनर तले बनी काला पानी वेब सीरीज के मुख्य स्टार कास्ट में मोना सिंह और आरूषी शर्मा है। Kaala Paani Web Series Netflix OTT platform पर रिलीज हो रही है। इसके अलावा कुछ टॉरेंट वेब साइट भी मौजूद है जो इस Kaala Paani Web Series All Episode Download HD,1080p,720p,320p,240p मे लीक कर सकती है। लेकिन आपको kaala Paani Web Series को इन टोरंट साइट से डाउनलोड नही करनी है। आपको वेब सीरीज को हमेशा OTT Platform पर ही देखनी चाहिए।

 

 

Kaala Paani Web Series Download Filmyzilla HD,1080p,720p

Filmyzilla नाम की एक टॉरेंट वेब साइट है जँहा पर Kaala Paani Web Series Download HD,1080p,720p,480p Quality मे लीक हो सकती है। बता दूँ Filmyzilla एक टॉरेंट वेब साइट है जो सालो से लेटेस्ट वेब सीरीज को लीक करती है। आपको हमेशा Web series को OTT Platform पर ही देखनी चाहिए।

 

 

 

 

Kaala Paani Web Series Download Telegram Link 

Kaala Paani web series Telegram Channel Group पर भी लिक की जा सकती है। आपको Telegram पर अनेको चैनल मिल जाएँगे जो नई वेब सीरीज के डाउनलोड लिंक उपलब्ध कराते है। पर इन चेनल से मूवी डाउनलोड करना गैरकानूनी है।

Kaala Paani Web Series Download

 

 

Disclaimer

Gyangoal.in किसी भी प्रकार की पायरेसी और अनैतिक कार्यों का प्रोत्साहन प्रदान करने के लिए बिल्कुल भी नहीं बनी है। किसी भी ओरिजिनल कंटेंट की पायरेसी करना भारत के कानून के तहत एक अपराध है। इस पोस्ट का उद्देश्य सिर्फ आपको जानकारी प्रदान करना है। मूवी देखने के लिए आपको सिनेमाघर या फिर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जाना चाहिए।

okkdheeraj
okkdheerajhttp://gyangoal.in
Blogger managing 3 websites, SEO professional, content writer , digital marketing enthusiast and also a frontend designer. Always ready to showcase and enhance my knowledge .

Latest Articles