23.9 C
New York
Saturday, July 27, 2024

Aayushi Jaiswal web series full list 2023

Aayushi Jaiswal web series full list 2023

TOC

आज की पोस्ट में OTT की सबसे लोकप्रिय एक्ट्रेस में से एक Aayushi jaiswal की पॉपुलर वेब सीरीज़ के बारे में बताने जा रहे हैं।Aayushi Jaiswal की वेब सीरीज़ हमेशा से बहुत ही रोमांचक और दिलचस्प कहानी से भरी होती है। सालो से उनके सीरीज को लोग बेहद पसंद करते आ रहे है। आज इस पोस्ट में हम आपको Aayushi jaiswal की मोस्ट पॉपुलर web series के बारे मे बताने जा रहा हूँ। 

 

 

 

Manmaniyan  Web Series  

Aayushi jaiswal
Aayushi jaiswal Bold Web series

 

Munmaniyan Webseries के कुल 4 एपिसोड रिलीज हुई है। इस वेब सीरीज के मुख्य कास्ट मे Aayushi jaiswal के अलावा  Suhana Khan भी है। Manmaniya वेब सीरीज की कहानी की शुरुआत एक परिवार से होती है। जिस परिवार मे माता पिता एक साथ उनकी एक बेटी रहती है। पति पत्नी के बिच कुछ ठीक नहीं चल रहा होता है। उसी बिच एक लडकी की घर मे एन्ट्री होती है। जो लडकी के पिता के साथ रोमांस करने के लिये सारी हदे पार कर देती है आगे पत्नी को पता चल जाता है आगे क्या पत्नी पति को क्या सजा देती है ये देखना बेहद दिलचस्प रहेगा इसके लिये आपको Ullu app पर Manmaniyan Webseries के सारे एपिसोड देख सकते हैं।

 

 

 

Matakni Ke Matke Season 2 Web series 

 

Aayushi jaiswal
Aayushi jaiswal Sexy photo

Matakni Ke Matke Season 2 Web series OTT Platform Rabbit App पर रिलीज हुई है। यह वेब सीरीज एक ड्रामा और रोमांटिक वेब सीरीज है। जिसके मुख्य किरदार  मे Aayushi Jaiswal के अलावा Bharti Jha,Suhana khan है। 

 

Mandap Bhojpuri Movie Download Filmyzilla 1080p HD

Andar Ki Baat UllU web series Watch Online,Download 2023

Maa Ka naka Part 1 Ullu Web Series:इस नई Web Series में आलिया नाज का बोल्ड सीन इतना की आप खुद को...

 

 

Badan web Series 

 

Aayushi jaiswal
Aayushi jaiswal Sexy Photo

Ullu App की बेहद चर्चित वेब सीरीज मे एक रही Badan Web Series जो 18+ ड्रामा और रोमांस से भरी है। इस वेब सीरीज के लीड रोल मे Aayushi Jaiswal है।

 

 

New Ullu Web Series List,Cast 2023

 

Walkman web series 

Walkman भी Ullu App की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली वेब सीरिज रही है। इस वेब सीरीज के मुख्य कास्ट मे Aayushi jaiswal सुनीता की भुमिका मे नजर आ रही है। यह वेब सीरीज 18+ रोमांस और ड्रामा से भरी है।

 

 

 

Samne Wali Khiladki web series 

 

 

Aayushi jaiswal
Aayushi jaiswal sexy photo

Aayushi Jaiswal की साल 2023 की Samne Wali Khiladki वेब सीरीज अब तक की उनकी बेस्ट वेब सीरीज मे एक रही है। इस वेब सीरीज aayushi के अलावा Ruks Khandagale भी लीड रोल मे है।ये वेब सीरीज Ullu की वेब सीरिज है। जिसे आप Ullu App पर देख सकते है।

 

 

 

61-62 Pyasi Pushpa Digmoveplex Web series 

प्यासी पुष्पा वेब सिर की कहानी एक विधवा महिला पुष्पा के इर्द-गिर्द घूमती पुष्पा दूसरी शादी प्रीतम से करती है जो उसे बिस्तर पर खुश नहीं कर सकता है वही उसका सौतेला बेटा उसके बेडरूम में अक्सर जागता रहता है प्रीतम से खुश नहीं मिलने के कारण पुष्पा सौतेले बेटे की 2 को अपना शिकार बनाती इस वेब सीरीज में आयुषी जसवाल पुष्पा के मुख्य रोल में है। इस वेब सीरी ज के सभी Episode को Digimovieplex App पर देख सकते हैं।

 

 

 

 

Hotspot Charr Charr Ullu web series 

कुल्लू हॉटस्पॉट चर चर वेबसाइट ड्रामा सीरीज रही है इस पर सिर्फ एक कहानी में उदित की नवविवाहिता पत्नी चंदा अपने पुश्तैनी वेट को चर चर आवाज से परेशान होकर वह अपने दोस्त के सलाह पर इस बैड को ULX App पर  ऑनलाइन बेचने का फैसला करती है, इस वेब सीरीज के मुख्य किरदार में आयुष जयसवाल चंदा के मुख्य किरदार में है अभी की कहानी जाने के लिए उल्लू एप पर हॉटस्पॉट चर्चा वेब सीरीज को देखें।

 

 

 

Kamar ki Naap Charmsukh ullu web series 

Ullu App की चर्चित वेब सीरीज Kamar Ki Naap Charmsukh एक नवविवाहित दुल्हन की कहानी जो अपने दम पर सिलाई सीखने की कोशिश करती है, लेकिन खुद से सीखने में असफल हो जाती है,जिसके कारण उसका पति एक अनुभवी दर्जी चिंकी को सिखाने की अपील करता है। चिंकी के स्पर्श से नवविवाहिता बहुत रोमांचित हो जाती है, जिसके बाद दोनों महिलाएं मोहित होने लगती हैं। आगे क्या होता है जब उसके पति को महिला की इस हरकत के बारे में पता चलता है। आप इस वेब सीरीज के सारे Episode को Ullu App पर देख सकते हैं।

 

 

 

 

Damad Ji 1,2,3 Plang Tod Ullu web series 

Plang Tod Damad Ji वेब सीरीज Ullu की बहुत ही मशहूर वेब सीरीज रही है, इस वेब सीरीज की कहानी सास और दामाद जी (बेटी का पति) के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है,रंजना (Rajsi Verma) दामाद जी की ओर आकर्षित होती है, बिना अपनी बेटी (aayushi Jaiswal) के बारे में सोचे,रंजना बहुत ही स्वार्थी है जो अपने दामाद के साथ अतरंग करती है, Ullu App ने Plang Tod Damad ji की वेब श्रृंखला के कुल 3 भाग जारी कर चुका हैं।

 

 

 

Chaar Saheliya Web series Watch Online 

Aayushi Jaiswal की बेहद बोल्ड सीरीज़ में Voovi ऐप के Chaar Saheliya वेब सीरीज़ शामिल हैं, जो 30 मई 2022 को Voovi App पर गई थी। यह वेब सीरीज़ ड्रामा और रोमांस से भरपूर हिंदी वेब सीरीज़ रही है। चार सहेलियां वेब सीरीज की कहानी चार लड़कियो चंपा, चंदा, बुची और बचनी पर आधारित है, चारों एक-दूसरे के काफी करीब हैं, चंपा की शादी हो जाती है,कुछ समय बाद वह अपने घर वापस आती है, उसके तीनो दोस्त उसकी सुहागरात की कहानी सुनती है,अगर आपकी उम्र 18+है तो आगे की कहानी को Voovi App पर देख सकते है

 

 

 

 

Fantasy Call Hotspot Ullu Web series 

इस वेब सीरीज की कहानी एक युवा लड़का कामुक टेलीफोन कॉल से रोमांचित एक खूबसूरत महिला और उसकी साथी के साथ फंसा हुआ है इस वेब सीरीज में aayushi Jaiswal स्नेहा लीड रोल में है.

 

 

 

okkdheeraj
okkdheerajhttp://gyangoal.in
Blogger managing 3 websites, SEO professional, content writer , digital marketing enthusiast and also a frontend designer. Always ready to showcase and enhance my knowledge .

Latest Articles