28.3 C
New York
Friday, July 26, 2024

Fiverr app se paise 2022 me kaise kamaye | Fiverr earning tricks

20210129 042630

How to earn by fiverr app in 2022 ?

TOC

अगर आपके पास हुनर है तो यह ऐप में काम करके आप अच्छी खासी रकम कमा सकते , सौ से भी ज्यादा तरह का काम है इस ऐप्प में सारे काम आप अपने अनुसार कर सकते हैं वो भी बिना किसी Investment के जीरो से हीरो बनने का सुनहरा मौका।

हर व्यक्ति के पास कोई ना कोई हुनर talent रहता ही है । अब के दौर में जिनके पास talent है उनमे से अधिकतर काम की तलाश मे इधर उधर भटक रहे हैं कोरोना महामारी के बाद बेरोजगारी की संख्या इतनी बढ़ गई है की आप सोच भी नहीं सकते बड़ी बात यह है कि बेरोजगारो मे शामिल 95% वे लोग हैं जो ऑफलाइन जॉब करते हैं जो लोग ऑनलाइन से पैसे कमाने वाले है वो कभी बेरोजगार नही होते।

 

Money with Meme >>> Meme Chat App se 2022 me paise kaise kamaye

Fiverr app earning tricks in hindi

हमारे देश में सबसे ज्यादा लोग के द्वारा गूगल पर सर्च किया जाता है कि ऑनलाइन पैसे कैसे कमाए हम लोग अलग-अलग आर्टिकल पढ़ते हैं Earning  से जुड़े वीडियो भी देखते हैं लेकिन इससे जुड़े अधिकतर आर्टिकल और वीडियो फेंक होते हैं लेकिन आज हम  जब इस पोस्ट को पूरा पढ़ते हैं तो फिर आप को दूसरी बार गूगल पर दोबारा ऑनलाइन से पैसे कैसे कमाए यह फिर कभी आपको सर्च नहीं करना पड़ेगा आज में जो ऐप के बारे में बताने वाला हूं । जो आपकी स्किल को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर लाने का एक सुनहरा मौका दे रहा है मैं ऐसा इसलिए कर रहा हूं कि यह एप मे आपको मिलता है सौ से भी अधिक अलग – अलग काम ये सारे काम आप लंबे समय तक कर पाएंगे unlimitad earning के साथ।

>>>Google opinion rewards se paise Kaise kamae, make money online freelancing

 

>>>Tata Neu App all details in hindi

How to use fiverr app in hindi ?

फाइबर एक फ्री लेंसिंग एप्लीकेशन है, दुनिया भर के लाखों व्यवसायी और फ्रीलांसर इससे जुड़े हुए हैं, अगर आपके पास भी स्किल है, तो आज ही फाइबर पर अकाउंट बनाएं और अपने स्किल्स की मदद से मोटी कमाई करें। आपको बता दें कि फाइबर पर लाखों लोग हैं जिन्होंने इसे अपनी कमाई का पूर्णकालिक स्रोत बना लिया है। फाइबर पर फुल टाइम करके आप एक हफ्ते में करीब 1000 डॉलर कमा सकते हैं, यह पूरी तरह से आपकी स्किल और काम करने की क्षमता पर निर्भर करता है। फाइबर आपको आपकी कमाई का 80% देता है और 20% कमीशन के रूप में रखता है जो कि रिलायंस इंडस्ट्रीज का सबसे कम कमीशन है।

फाइबर पर अकाउंट बनाने के बाद आप वहां अपना गीक बनाते हैं जहां आप डिस्क्रिप्शन में अपना अनुभव और कार्यक्षमता दिखाते हैं और अपने पहले किए गए काम पर अपना प्रोफाइल दिखाते हैं जैसे वीडियो एडिटिंग, ट्रांसक्राइब, डिजाइनिंग जो भी काम आप वहां करते हैं जिस पर ग्राहक आता है तुम। शुरुआत में आपको कुछ दिनों तक कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी ताकि आप अपना खुद का ग्राहक आधार बना सकें। आप खोज सकते हैं कि किस कंपनी को आपके स्कूल की जरूरत है और अपने ऑफ़र और अपना काम दिखाने के लिए उन्हें ईमेल करें।

अगर आपको लेखन में इंटरेस्ट है तो फिर इसमें आप वेबसाइट और ब्लॉग के लिए आर्टिकल लिख सकते हैं और अच्छे पैसे कमा सकते हैं अब बात करते हैं दूसरे काम की जो है फोटोशॉप आप अपने मोबाइल में तो फोटो को जरूर एडिट करते होंगे अपने या फिर अपने दोस्त के लेकिन इसकी आपको पैसे भी नहीं मिलते हैं और समय की बर्बादी भी होती है लेकिन यही काम अगर आप फाइबर( Fivver app ) ऐप में करते हैं तो यह आपको इस काम के पैसे देगी इसके अलावा एनिमेशन ,काटून ग्रैफिक,  Logoऔर बैनर डिजाइन कर सकते हैं।

 

Howzat App क्या है और इनसे 2022 में पैसे कैसे कमाए

 

 

 

okkdheeraj
okkdheerajhttp://gyangoal.in
Blogger managing 3 websites, SEO professional, content writer , digital marketing enthusiast and also a frontend designer. Always ready to showcase and enhance my knowledge .

Latest Articles