आप अगर आईपीएल फैन है तो काव्या मारन को आईपीएल मैच के दौरान आईपीएल टीम सनराइजर्स हैदराबाद को सपोर्ट करते हुए जरूर देखा होगा। पिछले कई वर्षों से यह आईपीएल सीजन में वायरल होती देखी गई हैं। आईपीएल मैच की तरह यह लड़की भी लोगों के बीच छाई हुई रहती है। येसे मे लोग इस लडकी के जीवन के बारे में जानने के लिए इंटरनेट का सहारा ले रहे हैं। अगर आप भी उनमें से एक हैं जो काव्या मारन के जीवन के बारे में जानना चाहते हैं तो इस पोस्ट मे बने रहे आज आप इस आर्टिकल के माध्यम से जानेंगे काव्या मारन की जीवनी, वैवाहिक जीवन शिक्षा, परिवार, और जीवन से जुड़े कई फैक्ट।

 

कौन है काव्या मारन ? | Who is Kavya Maran ?

काव्या मारन एक भारतीय उद्यमी और आईपीएल टीम सनराइजर्स हैदराबाद टीम के मालिक अनीथी मारन की बेटी है। इनका जन्म 6 अगस्त 1992 को चेन्नई तमिलनाडु भारत में हुआ था। काव्य क्रिकेट की बड़ी फैन है वह अक्सर आईपीएल मैच के दौरान अपनी टीम को सपोर्ट करती देखी गई है।

 

Read More>>>हार्दिक पांड्या का जीवन परिचय

 

काव्या मारन का जीवन परिचय | Kavya Maran biography

नाम काव्या मारन
उपनाम काव्या
जन्मतिथि6 अगस्त 1992
उम्र29 वर्ष
जन्म स्थानचेन्नई तमिलनाडु भारत
स्कूल
कॉलेज
शैक्षणिक योग्यताMBA
होम टाउनचेन्नई
राशि सिंह
धर्मज्ञात नहीं
नागरिकताभारतीय
वैवाहिक स्थितिअविवाहित
शौकगाना गाना और सफर करना

 

काव्या मारन का जन्म और शिक्षा | Kavya Maran birthday and qualification

काव्या मरण का जन्म 6 अगस्त 1993 को चेन्नई तमिलनाडु भारत में हुआ था। इनकी उम्र 2021 के अनुसार 29 वर्ष है। काव्य की राशि चिन्ह सिंह है। काव्या की शैक्षणिक योग्यता की बात करें तो ये मास्टर ऑफ बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन MBA की डिग्री हासिल की है।

 

काव्या मारन का परिवार | Kavya Maran family

काव्या मारन का जन्म तमिलनाडु के एक उद्यमी परिवार में हुआ था। इनके पिता का नाम कलनीथि मारन है जो एक बिजनेसमैन है। इनके पिता सूर्य समूह के फाउंडर और इंडियन प्रीमियर लीग टीम सनराइज हैदराबाद के मालिक है। इनकी माता का नाम काव्या मारन है जो एक उधमी है।

 

 

काव्या मारन का वैवाहिक जीवन | Kavya Maran boyfriend

काव्या मारन भारत के जाने-माने बिजनेसमैन की बेटी है। उन्होँने अब तक अपनी निजी जीवन के बारे में कभी खुलकर सामने नहीं आई है। बता दे काव्या अविवाहित जीवन व्यतीत कर रही है

 

केएल राहुल का जीवन परिचय | KL Rahul biography in hindi

 

Share.

Blogger managing 3 websites, SEO professional, content writer , digital marketing enthusiast and also a frontend designer. Always ready to showcase and enhance my knowledge .

Leave A Reply