28.3 C
New York
Friday, July 26, 2024

ओलिविया मॉरिस | Olivia Morris biography in hindi

RRR फिल्म देश के दो ये से महान स्वतंत्रता सेनानी की कहानी पर आधारित है। जिसके बारे में शायद कोई पहले से जानता हो। इस फिल्म का निर्देशन साउथ सिनेमा के दिग्गज फिल्म निर्देशक एस.एस राजामौली कर रहे हैं। इस फिल्म को तेलुगु के अलावा मलयालम, तमिल, हिंदी और अंग्रेजी भाषाओं में डब किया गया है।

RRR movie 25 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की गईं। आपको बता दें कि कोरोना महामारी के चलते फिल्म की रिलीज डेट कई बार टाली गई। फिल्म में दो बड़े सुपरस्टार जूनियर एनटीआर जो स्वतंत्रता सेनानी कोमारामा और रामचरण अल्लूरी सीतारामा की भूमिका में नजर आएंगे। इन दोनों सुपरस्टार्स के अलावा बॉलीवुड के दो सुपरस्टार अजय देवगन और आलिया भट्ट भी रोल में नजर आएंगे।

Read More>>>कौन है विवेक रंजन अग्निहोत्री ?

ओलिविया मॉरिस कौन है ? | Who is Olivia Morris ?

TOC

Olivia Morris
Olivia Morris RRR
ओलिविया मॉरिस एक अंग्रेजी एक्ट्रेस और मॉडल है । ओलिविया का जन्म 29 जनवरी 1997 को किंग्सटन, लंदन इंग्लैंड में हुआ था । ओलिविया टॉलीवुड फिल्म RRR में एक अहम भूमिका के साथ हिंदुस्तान में छा गई है। RRR में ओलिविया एक अंग्रेजी राजकुमारी जेनिफर की किरदार में नजर आई है ।

ओलिविया मॉरिस के बारे में जाने | Olivia Morris biography

 

जन्म तिथि29 जनवरी 1997 (बुधवार)
आयु26
जन्म स्थानकार्डिफ़, वेल्स, यूनाइटेड किंगडम
राष्ट्रीयताब्रिटिश
धर्मईसाई
पताकार्डिफ़, वेल्स, यूनाइटेड किंगडम
कॉलेजरॉयल वेल्श कॉलेज ऑफ म्यूजिक एंड ड्रामा, यूके
शिक्षास्नातक
डेब्यू तेलुगु फिल्म
नेट वर्थ$5 मिलियन डॉलर
बॉयफ्रेंडजैक हैमेट
स्टेज प्लेThree Sisters (2016)

ओलिविया मॉरिस का परिवार | Olivia Morris family details

Mother – पब्लिक नही है
Father
Brother/ Sister

ओलिविया मॉरिस बॉयफ्रेंड | Olivia Morris boyfriend

Olivia Morris biography
Olivia Morris boyfriend
ओलिविया शुरुआत से थियेटर में एक्ट्रेस के रूप में काम कर रही है। ओलिविया के बॉयफ्रेंड का नाम जैक हैमेट है। जैक एक थियेटर आर्टिस्ट है ।

ओलिविया मॉरिस करियर | Olivia Morris films, plays, career

 

Olivia Morris films
Olivia Morris films
ओलिविया मॉरिस को बचपन से अभिनय और नाटक में काम करने का शौक था । किंग्सटन में जन्म के बाद उनका पालन पोषण वेल्स इंग्लैंड में हुआ। ओलिविया ने अपने अभिनय की शुरुआत रॉयल वेल्स कॉलेज ऑफ म्यूजिक एंड ड्रामा इंग्लैंड से की जहां वो अभिनय की छात्रा थी। ओलिविया अभिनय के अलावा ब्रेकडेंस और एक्रोबेटिक्स की भूत शानदार कलाकार है। 2018 में ओलिविया ने लंदन फैशन वीक में मॉडल के रूप में हिस्सा ली थी। अभिनय की शुरुआत ओलिविया ने Three Sisters नाम का एक स्टेज प्ले से 2016 में शुरू की थी। उस प्ले में ओलिविया की किरदार का नाम masha था।

FAQs

1) Who is jennifer in RRR film ?

    Olivia Morris is the actress. ओलिविया मॉरिस एक अंग्रेजी एक्ट्रेस और मॉडल है । ओलिविया का जन्म 29 जनवरी 1997 को किंग्सटन, लंदन इंग्लैंड में हुआ था । ओलिविया टॉलीवुड फिल्म RRR में एक अहम भूमिका के साथ हिंदुस्तान में छा गई है। RRR में ओलिविया एक अंग्रेजी राजकुमारी जेनिफर की किरदार में नजर आई है ।
okkdheeraj
okkdheerajhttp://gyangoal.in
Blogger managing 3 websites, SEO professional, content writer , digital marketing enthusiast and also a frontend designer. Always ready to showcase and enhance my knowledge .

Latest Articles