8 C
New York
Friday, April 19, 2024

Shivaleeka Oberoi fiance, age, photos, instagram, wiki

आज का ये पोस्ट उभरती हुई बॉलीवुड कलाकार शिवालीका ओबेरॉय के जीवन के बारे में विस्तार से होने वाली है। अगर आप शिवालीका ओबेरॉय का जीवन परिचय,परिवार,शिक्षा,करियर,लाइफस्टाइल,और जीवन से जुड़े फैक्ट जानना चाहते हैं तो इस पोस्ट मे बने रहे।

 

 

 

कौन हैं शिवालीका ओबेरॉय ? | Who is Shivaleeka Oberoi ?

TOC

Shivaleeka Oberoi
Shivaleeka Oberoi photos

 

शिवालीका ओबेरॉय एक भारतीय अभिनेत्री, मॉडल और असिस्टेंट डायरेक्टर भी है। उन्होंने साल 2019 में बॉलीवुड फिल्म पागल से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इन्होंने सहायक असिस्टेंट के रुप मे हिन्दी फिल्म किक और हाउसफुल 3 में काम किया है। उन्होंने बॉलीवुड फिल्म ये साली आशिकी, और खुदा हाफिज जैसी फिल्मों में काम किया है।

Read More>>>कौन है विवेक रंजन अग्निहोत्री ?

Shivaleeka Oberoi fiance, family, age, wiki, photos

Realnameशिवालिका ओबेरॉय
Professionअभिनेत्री मॉडल और असिस्टेंट डायरेक्टर
Age26 साल
Birthplaceमुंबई महाराष्ट्र भारत
Schoolजमुनाबाई नरसी स्कूल मुंबई और आर्य विद्या मंदिर स्कूल मुंबई
Debut filmपागल 2019
ZodiacLeo
Religionहिंदू
Boyfriendकरम राज्यपाल
Marriageअविवाहित

 

Shivaleeka Oberoi birthday and family

शिवालीका ओबेरॉय का जन्म मुंबई महाराष्ट्र में एक हिन्दू परिवार में हुआ था। इन्होंने अपनी स्कूली पढ़ाई जमुनाबाई नरसी स्कूल और आर्य विद्या मंदिर स्कूल मुंबई से पूरी की थी। इनके परिवार के बारे में अधिक जानकारी ज्ञात नहीं है लेकिन इनके दादाजी महावीर ओबेरॉय एक फिल्म प्रोड्यूसर थे। उन्होंने शिबा और हरक्यूलिस जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस किया था।

 

 

 

 

Shivaleeka Oberoi movies, films

शिवालीका ओबेरॉय ने अपने फिल्म करियर की शुरुआत साल 2019 में बॉलीवुड फिल्म पागल से की। जिसके बाद उन्होंने बतौर सहायक निर्देशक किक और हाउसफुल 3 जैसे बड़ी हिंदी फिल्मों में काम किया आगे साल 2020 में एक्शन हिंदी फिल्म खुदा हाफिज मे मुख्य भूमिका में नजर आई थी इस फिल्म में इनकी और विद्युत जामवाल की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था। दोबारा दोनों एक साथ धूम मचाने आ रहे हैं। विद्युत जामवाल और शिवालिका की फिल्म खुदा हाफिज चैप्टर 2 17 जून 2022 को सिनेमा घरो मे आने वाली है।

उर्फी जावेद की जीवनी | Urfi Javed biography in hindi

 

 

Shivaleeka Oberoi news, facts

शिवालिका ओबेरॉय एक अभिनेत्री के अलावा एक सहायक निर्देशक भी है। उन्होंने बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म किक और हाउसफुल 3 में बतौर सहायक निर्देशक के रूप में काम किया है।

 

शिवालिका के दादाजी महावीर ओबेरॉय पूर्व में फिल्म प्रोड्यूसर थे। उन्होंने शिवा और हरक्यूलिस 1967  जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस किया था।

>>Shalini Pandey bio, family, boyfriend, films

okkdheeraj
okkdheerajhttp://gyangoal.in
Blogger managing 3 websites, SEO professional, content writer , digital marketing enthusiast and also a frontend designer. Always ready to showcase and enhance my knowledge .

Latest Articles