28.3 C
New York
Friday, July 26, 2024

Saiee Manjrekar wiki, movies, photos | साई मांजरेकर का जीवन परिचय

आज का ये पोस्ट हिन्दी सिनेमा की उभरती हुई ऐक्ट्रेस साई मांजरेकर के जीवन के बारे में विस्तार से होने वाली है। इन दिनो अपनी आपने वाली हिन्दी फिल्म मेजर की वज़ह से लगातर चर्चा मे बनी हुई है। अगर आप भी साई मांजरेकर जीवनी,लाइफस्टाइल,परिवार,शिक्षा,करियर,फिल्म,और जीवन से जुड़े फैक्ट जानना चाहते हैं तो इस पोस्ट के अंत तक बने रहे।

 

 

कौन है साई मांजरेकर ? | Who is Saiee Manjrekar ?

TOC

Saiee Manjrekar
Saiee Manjrekar photos

साई मांजरेकर एक भारतीय मॉडल और एक प्रतिभाशाली अभिनेत्री भी हैं। जो मुख्य रूप से हिंदी फिल्मों में काम करती हैं। उनका जन्म 29 अगस्त 1998 को मुंबई, महाराष्ट्र में हुआ था। उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत साल 2019 में सलमान खान की फिल्म दबंग 3 से की थी। सई मांजरेकर हिंदी सिनेमा के बहुत ही लोकप्रिय कलाकार और निर्देशक महेश मांजरेकर की बेटी हैं।

Read More>>>कौन है विवेक रंजन अग्निहोत्री ?

>>Shalini Pandey bio, family, boyfriend, films

 

 

Saiee Manjrekar wiki, photos, age, movies, boyfriend

नाम साई मांजरेकर
Nicknameसाई
Birthday29 अगस्त 1998
Professionमॉडल और अभिनेत्री
Birthplaceमुंबई महाराष्ट्र
Age23 वर्ष
Schoolधीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल मुंबई
College मुंबई विश्वविद्यालय
Debut Filmदबंग 3
Educationस्नातक

Saiee Manjrekar age, birthday

साई मांजरेकर का जन्म 29 अगस्त 1998 को मुंबई महाराष्ट्र में हुआ था। इनका पालन-पोषण मुंबई से हुआ था। इन्होंने अपने शुरुआती पढ़ाई धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल मुंबई से की थी। आगे मुंबई विश्वविद्यालय से स्नातक की डिग्री हासिल की है।

 

 

 

 

 

Saiee Manjrekar boyfriend, father, family

साईं मांजरेकर का जन्म मुंबई के एक हिन्दू परिवार मे हुआ था। इनके पिता का नाम महेश मांजरेकर जो भारतीय सिनेमा के जाने माने अभिनेता और निर्देशक हैं। इनकी माता का नाम मेघा मांजरेकर जो एक फिल्म प्रोड्यूसर  और  पूर्व अभिनेत्री है। इनकी दो सौतेली बहन है एक अश्वामी मांजरेकर जो पेशे से सेफ है और दूसरी बहन गौरी इंगवाले एक एक्ट्रेस है। इनका एक सौतेला भाई है जिसका नाम सत्य मांजरेकर है जो एक एक्टर है। इनके पिता महेश मांजरेकर ने दो शादी की थी दूसरी पत्नी का नाम दीपा मेहता है।

 

 

 

 

 

Saiee Manjrekar movies, wiki, upcoming films

साई इनका बचपन एक फिल्मी माहौल में ही गुजरा यही कारण रहा कि इनका बचपन से अभिनय में रुचि रहा। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के रूप में की थी। साल 2019 बॉलीवुड फिल्म दबंग 3 से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की। यह फिल्म ब्लॉकबस्टर रहा। अपनी पहली से ही वो सुर्खियो मे गई थी। जिसके बाद उन्होंने कई हिंदी म्यूजिक वीडियो में भी क काम की।

साई की आने वाली बॉलीवुड फिल्म मेजर है जो एक बायोपिक फिल्म होने जा रही है। इस फिल्म में लीड रोल में साउथ सिनेमा के टैलेंट एक्टर अदिवि शेष जो शहीद मेजर उन्नीकृष्णन के किरदार मे नज़र आएंगे।

 

 

 

 

 

Saiee Manjrekar photos, instagram, movies, news

इन्होंने अपने फिल्म करियर की शुरुआत सलमान खान की फिल्म दबंग 3 से की थी। इस फिल्म में ये लीड रोल में नजर आई थी। साई अपने पहले फिल्म से ही लोग बीच काफी चर्चा में रही थी।

साई की पहचान उनके पिता एक्टर और निर्देशक महेश मांजरेकर के रूप में होती है।

साई फिल्म मे आने से पहले ब्रांड प्रमोशन का काम किया करती थी।

>>>Tata Play Binge app plans, subscription, download

>>>5 शानदार ऐप जो मोबाइल ढूंढ़ने में मदद करेगा

okkdheeraj
okkdheerajhttp://gyangoal.in
Blogger managing 3 websites, SEO professional, content writer , digital marketing enthusiast and also a frontend designer. Always ready to showcase and enhance my knowledge .

Latest Articles