5.7 C
New York
Friday, April 26, 2024

Srishty Rode boyfriend, age, instagram & biography

 

कौन है सृष्टि रोडे? | Who is Srishty Rode?

TOC

Srishty Rode hot
Srishty Rode boyfriend

 

सृष्टि रोडे एक टीवी अभिनेत्री और मॉडल है, जो मुख्य रूप से टीवी धारावाहिक और रियलिटी शो में नजर आती है। इनका जन्म 24 सितंबर 1991 में मुंबई महाराष्ट्र में हुआ था। सृष्टि रोडे को साल 2011 मे आई टीवी धारावाहिक शोभा सोमनाथ में राजकुमारी शोभा के रूप में प्रसिद्धि मिली। उन्होंने साल 2018 में भी Big Boss 12 रियलिटी शो में बतौर कंटेस्टेड नजर आई थी। सृष्टि साल 2022 सितंबर में आ रही टीवी की सबसे बड़ी कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो मे देखी जायेगी।

 

>>Shalini Pandey bio, family, boyfriend, films

 

Srishty Rode biography

नामसृष्टि रोडे
जन्मदिन24 सितंबर 1991
जन्म स्थानमुंबई महाराष्ट्र भारत
राशिफल कुंभ राशि
धर्महिन्दू
नागरिकताभारतीय
पतामुंबई
Marriageअविवाहित
Boyfriendमनीष नागदेव
Height5'3 फिट

 

 

 

 

Srishty Rode Networth

Srishty Rode photo
Srishty Rode Networth

 

सृष्टि रोडे की कमाई का जरिया टीवी धारावाहिक,टीवी शो और विज्ञापन है,सोशल मीडिया के अनुसार इनकी कुल अनुमानित नेटवर्थ 10M$ मिलियन डॉलर है।

 

>>>Tata Play Binge app plans, subscription, download

>>>5 शानदार ऐप जो मोबाइल ढूंढ़ने में मदद करेगा

Srishty Rode birthday

सृष्टि रोडे का जन्म 24 सितंबर 1991को मुंबई महाराष्ट्र भारत में हुआ था,इनका पालन-पोषण मुंबई में ही हुआ था। उन्होंने अपनी प्रारंभिक स्कूल की पढ़ाई मुंबई से ही पूरी की थी। इनकी उम्र साल 2021 के अनुसार 30 वर्ष से इनकी राशि कुंभ है।

 

 

 

Srishty Rode college

सृष्टि रोडे ने अपनी स्कूली पढ़ाई सेंट लुइस कॉन्वेंट हाई स्कूल मुंबई महाराष्ट्र पूरी की थी। आगे मीठा बाई कॉलेज मुंबई से स्नातक की डिग्री हासिल की थी। कॉलेज के दिनो से ही इनकी दिलचस्पी एक्टिंग के प्रति बढ़ती चली गई और इन्होनें मॉडलिंग और एक्टिंग को करियर चुनना।

 

 

 

Srishty Rode family

सृष्टि रोडे का जन्म मुंबई के एक हिंदू परिवार में हुआ था, इनके पिता टोनी रोडे जो एक सिनेमैटोग्राफी हैं, और माता का नाम साधना रोडे है। इनकी एक बहान जिसका नाम श्वेता रोडे है जो एक निर्माता है।

 

 

 

Srishty Rode boyfriend & husband

सृष्टि रोडे लगभग 3 वर्षों से अभिनेता मनीष नागदेव के साथ रिश्ते में रही और फिर दोनों ने साल 2017 में सगाई कर ली थी लेकिन ये जोड़ी साल 2019 में किसी वजह से टूट गया। जिसके बाद अफवाह आई की सृष्टि रोडे का अफेअर Rohit Suchanti के साथ रहा है,।

 

 

 

Srishty Rode Kapil Sharma Show

Srishty Rode Kapil Sharma Show
Srishty Rode Kapil Sharma Show

 

सृष्टि रोडे बचपन से ही एक्टिंग और डांस में बेहद रूचि रखती थी, उनके पिता फिल्म उद्योग से जुड़े रहने के कारण उन्हें पिता से इस क्षेत्र में काफी प्रेरणा मिली, पिता फिल्म इंडस्ट्री में रहने के बावजूद भी, इन्हें काम के लीये काफी मेहनत करनी पड़ी थी, शुरुआती करियर बेहद स्ट्रगल भरा रहा था। कॉलेज में थी तभी से इन्होनें ऑडिशन देना शुरू कर दिया था, इन्होंने अपनी शुरुआती करियर एक मॉडल के रूप में शुरू की थी। इन्हें कई ब्रांड के विज्ञापन में भी देखा गया। इन्हें पहली बार बालाजी फिल्म्स में केमियों की भूमिका में काम मिला था, आगे साल 2010 में टीवी धारावाहिक ये इश्क हाय में मांजरी चतुर्वेदी के किरदार में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी।

साल 2016 में इन्होंने शॉर्ट फिल्म अनकही बातें में काम किया,इनकी टीवी पर लोकप्रियता साल 2011-12 में आई टीवी धारावाहिक शोभा सोमनाथ से मिली, जिस धारावाहिक में ये राजकुमारी शोभा की मुख्य भूमिका निभाई मे नज़र आई थी।

साल 2018 में उन्होंने बिग बॉस 12 में बतौर प्रतियोगी नजर आई थी।

 

KGF 2 real story, facts, earning, records

 

FAQ

 

सृष्टि रोडे की लंबाई कितनी है?

5’3 फिट मे

 

सृष्टि रोडे के पति का नाम क्या है?

सृष्टि रोडे ने साल 2017 मे एक्टर मनीष नागदेव के साथ सगाई की थी,लेकिन साल 2019 मे ये रिस्ता टूट गया था।

 

सृष्टि रोडे की फिल्म कौनसी है?

सृष्टि रोडे ने सॉर्ट फिल्म “अनकही बातें” में अभिनय की थी।

 

सृष्टि रोडे के बॉयफ्रेंड का नाम क्या है?

एक्टर मनीष नागदेव

 

सृष्टि रोडे ने कौन से सिरियल मे काम की है?

ये इश्क हाय (2010) और शोभा सोमनाथ की 2011-12

 

okkdheeraj
okkdheerajhttp://gyangoal.in
Blogger managing 3 websites, SEO professional, content writer , digital marketing enthusiast and also a frontend designer. Always ready to showcase and enhance my knowledge .

Latest Articles