12.3 C
New York
Friday, April 19, 2024

5 शानदार ऐप जो मोबाइल ढूंढ़ने में मदद करेगा | Top 5 mobile tracking app

आज इस पोस्ट में हम आपको 5 सबसे भरोसेमंद मोबाइल फाइंडर ऐप Top 5 Mobile Tracking App के बारे में बताने जा रहे हैं। ये सभी ऐप्प Google Play Store पर उपलब्ध हैं। इस ऐप की मदद से आप किसी भी मोबाइल को खोज सकते हैं। नीचे दिए गए सभी ऐप्प को लाखों लोग लंबे समय से इस्तेमाल कर रहे हैं। अगर आप भी इन Application की मदद से अपने खोए हुए मोबाइल की सही लोकेशन जानना चाहते हैं तो इस पोस्ट के अंत तक बने रहें।

 

 

5 मोबाइल ढूंढने वाला ऐप

TOC

आप अपने स्मार्टफोन की मदद से खोए हुए मोबाइल की सही लोकेशन ट्रेस करना चाहते हैं। तो आप 100% सही जगह पर हैं। ऐसे कई वीडियो या आर्टिकल आपने पढ़े होंगे जिसमें आपको कई Mobile Tracking ऐप्प के बारे में बताया होगा लेकिन वो सभी ऐप 100 फीसदी सटीक रिजल्ट देने में पूरी तरह विफल रहा होगा लेकिन आज मैं Top 5 Phone Tracking App के बारे में बताने जा रहा हूँ जो सभी ऐप्प को Google Play Store पर काफी अच्छी रेटिंग और करोड़ों लोग इसे एक भरोसेमंद ऐप्प के तौर पर भी इस्तेमाल कर रहे हैं।

 

 

1. Find My Device 

ये एप्लीकेशन सबसे विश्वसनीय लोकेशन ट्रेस ऐप्प के रुप मे लोगो के बीच काफी फेमस है इस ऐप्प को गूगल ने बनाया है यही वजह है कि ये ऐप्प की फीचर अन्य की तुलना में ज्यादा बेहतर और सिक्योर माना जाता है। ये एप्लीकेशन खोए हुए मोबाइल को ढूंढने में आपकी काफी मदद कर सकती है। इस ऐप्प के शानदार फीचर आपके खोए हुए मोबाइल की लोकेशन को सटिक बताने के अलावा अलार्म का भी यूज कर सकते हैं। इस ऐप्प को 100 मिलियन से ज्यादा लोग यूज कर रहे हैं इसे गूगल प्ले स्टोर से आसानी से downloads कर सकते हैं।

 

 

2.Phone Traker By Number

इस लिस्ट मे दूसरा  एप्लीकेशन Phone Traker By Number है। ये भी  कमाल का लोकेशन ट्रेकर एप्लीकेशन माना जाता है जो 100% सटीक मोबाइल लोकेशन की जानकारी देती है। आपक इस ऐप्प मे फैमिली मेंबर या दोस्त का नंबर डालकर आसानी से लोकेशन पता कर सकते हैं ये  प्लीकेशन गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध है आप इस ऐप्प को अपने मोबाइल में इंस्टॉल करके एक मोबाइल नंबर से रजिस्टर करके किसी भी डिवाइस का लोकेशन ट्रेस करने मे यूज कर सकते हैं।

 

 

3.Family Locator

इस ऐप्प को इस्तेमाल करके अपने परिवार के सदस्यों और मित्रों के लोकेशन को काफी आसाबी से जान सकते हैं। यह बेहद ट्रस्टेड ऐप्प के रूप में लोगो बीच लोकप्रिय है इस एप्लीकेशन को अब तक एक करोड़ से ज्यादा लोग यूज कर रहे हैं। ये ऐप्प आपके खोए हुए मोबाइल को ढूंढने में काफी मदद कर सकता है। आप चाहे तो इस ऐप्प को गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करके यूज कर सकते हैं।

>>>Howzat App क्या है और इनसे 2022 में पैसे कैसे कमाए

 

 

4.Theft Tracker

ये एप्लीकेशन को भी आप गूगल प्ले स्टोर से अपने मोबाइल में डाउनलोड कर सकते हैं यह ऐप्प आपको खोए हुए मोबाइल को खोजने में काफी मदद करेगी। इस ऐप्प में कमाल का एक फीचर है जो चोरी करने वाले व्यक्ति का फोटो तक दिखा देता है। इतना ही नहीं उस व्यक्ति के लोकेशन तक पहुंचने में भी आपकी हेल्प करेगा।

 

 

5.Locator 24

इस लिस्ट मे अंतिम एप्लीकेशन Locator 24 है। इस ऐप्प की मदद से भी आप अपने मोबाइल आसानी से ढूंढ सकते हैं। इस ऐप में आप एक साथ 2 लोगों का प्रोफाइल बना सकते हैं। प्रोफाइल बनाने के बाद आपको एक कोड मिलेगा। जिसे आप डिवाइस में डालकर मोबाइल का लोकेशन आसानी से पता कर सकते हैं। इतना ही नहीं इस ऐप्प में अलार्म का एक खास फीचर दिया हुआ है जब आप कभी नए स्थानों पर जाते है तो ये अलार्म बजेगा जिससे आपकों पता चल जायेगा कि हम अभी किसी नये लोकेशन पर है। इस ऐप्प को आप गूगल प्ले स्टोर से आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं।

Money with Meme >>> Meme Chat App se 2022 me paise kaise kamaye

okkdheeraj
okkdheerajhttp://gyangoal.in
Blogger managing 3 websites, SEO professional, content writer , digital marketing enthusiast and also a frontend designer. Always ready to showcase and enhance my knowledge .

Latest Articles