23.9 C
New York
Saturday, July 27, 2024

Neelam Giri dance, song, husband & pic

आज के इस पोस्ट में बात करने जा रहे हैं भोजपुरी सिनेमा के जाने-माने डांसर और अभिनेत्री नीलम गिरी के बारे में,जो इन दिनों खूब सुर्खियां मे बनी है अगर आप भोजपुरी एक्ट्रेस और एक्टर को पसंद करते हैं, तो इस पोस्ट के अंत तक बने रहें, ताकि आप भी अपनी फेवरेट अभिनेत्री नीलम गिरी की जीवनी,अफेयर, करियर, फिल्म, लाइफस्टाइल, शादी, स्ट्रगल लाइफ, पति, फैक्ट और जीवन से जुड़े कई महत्वपूर्ण बातें जान सके।

 

Kaun hai Neelam Giri ?

TOC

Neelam Giri dance
Neelam Giri dance, song, husband & pic

नीलम गिरी एक भारतीय अभिनेत्री और डांसर है जो मुख्य रूप से भोजपुरी सिनेमा में काम करती है इनका जन्म साल 1997 में बलिया उत्तर प्रदेश में हुआ था। उन्होंने भोजपुरी सॉन्ग धनिया हमार नया बाड़ी हो से भोजपुरी इंडस्ट्री में डेब्यू किया।

 

Srishty Rode boyfriend, age, instagram & biography

 

Neelam Giri birthday, village

नीलम गिरि का जन्म 1997 को बलिया उत्तर प्रदेश में हुआ था, इनका पालन-पोषण बलिया में ही हुआ था,साल 2022 के अनुसार इनकी उम्र 25 वर्ष है।

 

 

Neelam Giri husband and family

नीलम गिरी का जन्म उत्तर प्रदेश के एक हिंदू परिवार में हुआ था, इनके पिता का नाम धर्मेंद्र कुमार और माता का नाम सुनीता देवी है, इनकी एक बहन है जिसका नाम पल्लवी गिरी है।
नीलम गिरि एक विवाहित जीवन व्यतीत कर रही है, सोशल मीडिया के अनुसार इनका अफेअर भोजपुरी के पॉपुलर सिंगर एवं एक्टर अंकुश राजा के साथ रहा है।

 

 

Neelam Giri dance, pic & song

नीलम गिरी ने अपने करियर की शुरुआत लोकप्रिय शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म टिकटॉक से की जहां वह शॉर्ट डांस वीडियो बनाया करती थीं लेकिन भारत में टिकटॉक पर बैन लगने के बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना टैलेंट दिखाना शुरू कर दिया,कुछ समय बाद उनका वीडियो काफी वायरल होने लगा और फिर उन्हें भोजपुरी सिनेमा में काम करने का मौका मिला। उन्होंने भोजपुरी में अपना डेब्यू भोजपुरी सॉन्ग धनिया हमार नया बड़ी हो से किया आगे साल 2021 में वह सुपरहिट पवन सिंह के सुपरहिट गाने गोडनावा में खूब चर्चा में रहीं। जिसके बाद वो एक बड़े हिट गाने में बतौर डांसर नजर आईं। नीलम गिरी ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत साल 2022 में भोजपुरी फिल्म बुलबुल से की।

 

 

>>Shalini Pandey bio, family, boyfriend, films

 

Neelam Giri Bhojpuri song

राजाजी खून कई दो 2021
बदरवा 2021
मरद बड़ा सतावेला 2022
गोदनवा 2021
धुकुर धुकुर 2021
जवानियां 2022
नथुनिया के डाली 2021
दरदिया उठा ए राजा जी 2022

 

 

 

 

 

FAQ

 

नीलम गिरी का जन्म कहां हुआ था?

नीलम गिरी का जन्म बलिया उत्तर प्रदेश में हुआ था।

 

 

नीलम गिरी के पति का नाम क्या है?

नीलम गिरी Single जीवन व्यतीत कर रही है.

 

 

नीलम गिरी की उम्र कितनी है?

साल 2022 के अनुसार 25 वर्ष है.

 

 

नीलम गिरी किस जाति की है?

ज्ञात नही है,

 

 

नीलम गिरी किस धर्म से ताल्लुक रखती है?

हिन्दू धर्म से

 

 

नीलम गिरी का जन्मदिन कब है?

3 सितंबर

 

 

okkdheeraj
okkdheerajhttp://gyangoal.in
Blogger managing 3 websites, SEO professional, content writer , digital marketing enthusiast and also a frontend designer. Always ready to showcase and enhance my knowledge .

Latest Articles