28.3 C
New York
Saturday, July 27, 2024

Chandramukhi 2 Movie download isaimini

 

हॉरर और कॉमेडी से भरी फिल्म चंद्रमुखी 2 थियेएर मे रिलीज होने जा रही है। चंद्रमुखी 2  में कंगना रनौत और राघव लॉरेंस लीड भूमिका में है। जो लोगो को बेहद पसंद आने वाली है। फिल्म के ट्रेलर ने लोगों को बेहद इंप्रेस किया है और देखते देखते फिल्म की चर्चा हर तरफ सुर्खियां बटौर रही है। Chandramukhi 2 Full Movie Download HD,1080p,720p,320p Quality मे लीक की जा सकती है। अगर आप भी इस फिल्म को डाउनलोड करके देखना चाहते हैं तो इस पोस्ट के अंत तक बने रहे। 

 

Chandramukhi 2 Movie Story 

TOC

चंद्रमुखी 2  सालो पहले बनी तमिल हॉरर और कॉमेडी चंद्रमुखी का सीक्वल है। जिस फिल्म में रजनीकांत ज्योतिका लीड रोल में थे। चंद्रमुखी 2  में कंगना रनौत और राघव लॉरेंस लीड भूमिका में है। फिल्म की कहानी एक ऐसी महिला इर्द-गिर्द  घूमती है जो डिसोसिएटिव आईडेंटिटी डिसऑर्डर से पीड़ित है। कहानी में एक मनोचिकित्सक को महिला का इलाज करने के लिए बुलाया जाता है। क्योंकि वो मनोचिकित्सक अपनी जान जोखिम मे डालकर मामले को सुलझाने की प्लान बनाता है। फिल्म में हॉरर के साथ-साथ कॉमेडी का भी तड़का देखने को मिलेगा।

jaane jaan netflix movie download filmyzilla 720p

Haddi movie download filmyzilla Hd 1080p

Chandramukhi 2 Star Cast 

पी वासु द्वारा निर्देशित चंद्रमुखी 2 के मुख्य भूमिका को निभाया है। बेहद टैलेंटेड बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और राघव लॉरेंस ने। इन दोनों के अलावा फिल्म में लक्ष्मी मेनन राधिका,शरथ कुमार,वडिवेलु, मिथुन श्याम, महिमा नांबियर, राव रमेश, टीम कार्तिक, रवि मारिया और  सुभिक्षा कृष्णा नजर आयेंगे। 

 

Chandramukhi 2 Release Date 

पी वासु द्वारा निर्देशित चंद्रमुखी लाइका प्रोडक्शन बेनर तले निर्मित एक आने वाली तमिल हॉरर कॉमेडी फिल्म है। जिसे 15 सितंबर को गणेश चतुर्दशी के शुभ अवसर पर तमिल के अलावा हिंदी,मलयालम,तेलुगु और कन्नड़ भाषा मे थियेटर मे रिलीज की जायेगी। 

 

Chandramukhi 2 Movie Download Isaimini 

Chandramukhi 2 एक हॉरर और कॉमेडी फिल्म होने जा रही है जिसके लीड रोल को निभाया है बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने। फिल्म कंगना के अपोजिट किरदार मे साउथ एक्टर राघव लॉरेंस है। जो हॉरर फिल्मो के सुपरस्टार माने जाते है। इससे पहले भी राघव लॉरेंस ने अनेको हॉरर फिल्म मे मुख्य किरदार मे नज़र आ चुके है। Chandramukhi 2, 15 सितंबर को थियेएर मे रिलीज होने जा रही है। कुछ वेबसाइट द्वारा चंद्रमुखी 2 को इंटरनेट पर लीक कर सकती है। जिसमे एक बडा नाम Isaimini वेबसाइट का आता है जँहा Latest Movie HD,1080p,720p Quality मे मिलती है। ये वेबसाइट भी Chandramukhi 2 Full Movie HD,1080p,720p,480p,320p Quality मे लीक कर सकती है। लेकिन ये एक टॉरेंट वेबसाइट है। जहां से फिल्में डाउनलोड करना गैर कानूनी माना जाता है। आपको फिल्म थिएटर या फिर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही देखनी चाहिए। 

 

Chandramukhi 2 Movie Download Filmyzilla 

Filmyzilla एक एक प्रसिद्ध डाउनलोड वेबसाइट में एक है। जो सालों से नई फिल्मों को लीक करने के लिए चर्चा मे है। इस वेबसाइट पर नई पुरानी फिल्में बेहद ही अच्छी 1080p,720p,320p Quality में उपलब्ध हो सकती है। Chandramukhi 2 भी Filmyzilla पर मिल सकती है लेकिन Filmyzilla भी टॉरेंट वेबसाइट की लिस्ट में शामिल है। जहां से भूल से भी फिल्में डाउनलोड नहीं करनी चाहिए।

 

Chandramukhi 2 Movie Download in Hindi 

Chandramukhi 2 एक तेलुगू फिल्म है जो हिंदी भाषा में भी रिलीज की जा रही है। आपको Chandramukhi 2 Full Movie Download HD,1080p,720p in Hindi सर्च करनी है आपको अनेको वेबसाइट मिल जाएँगे जो नई फिल्मो को लीक करती है। लेकिन आपको फिल्मों को इन वेबसाइट की हेल्प से डाउनलोड नहीं करनी चाहिए। आपको फिल्म को थिएटर या फिर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखनी चाहिए इन वेबसाइट से डाउनलोड करने से आपके डिवाइस को नुकसान का भी सामना करना पड सकता है।

 

Chandramukhi 2 Movie Download tamilyogi 

Tamilyogi नाम की एक बेहद चर्चित मूवी डाउनलोड वेबसाइट है। जँहा पर नई पुरानी फिल्में लीक की जाती है। Tamilyogi एक टॉरेंट वेबसाइट है जँहा से मूवी डाउनलोड करना अवैध है। आपको हमेशा सिनेमाघरों मे फिल्मों को देखनी चाहिए। 

 

Chandramukhi 2 Movie Download Moviesda 

Chandramukhi 2 का डाउनलोड लिंक Moviesda नाम की वेबसाइट भी प्रोवाइड करा सकती है। Moviesda एक टॉरेंट डाउनलोड वेबसाइट है जँहा पर तमिल,तेलुगु और हिन्दी भाषा की मूवी लीक की जाती है। लेकिन इन वेबसाइट से मूवी डाउनलोड अवैध है। इस तरह की वेबसाइट कंटेंट को चोरी करके अपनी वेबसाइट पर उपलब्ध कराती है।

 

okkdheeraj
okkdheerajhttp://gyangoal.in
Blogger managing 3 websites, SEO professional, content writer , digital marketing enthusiast and also a frontend designer. Always ready to showcase and enhance my knowledge .

Latest Articles