28.3 C
New York
Friday, July 26, 2024

Mark Antony movie download in hindi HD 1080p,720p

Mark Antony movie download in hindi

TOC

साउथ इंडस्ट्री की एक और साइंस थ्रिलर फिल्म Mark Antony रिलीज को त्यार है। Mark Antony एक तमिल फिल्म है। जो हिंदी तेलुगु और मलयालम जैसी भाषाओं में रिलीज की जाएगी। अगर आप Mark Antony full Movie HD,1080p,720p Quality मे Download करना चाहते हैं तो इस पोस्ट के अंत तक बने रहे। 

 

Mark Antony Story 

मार्क एंटनी एक तमिल साइंस थ्रिलर फिल्म है। जो अधिक रविचंद्रन द्वारा लिखित और निर्देशित है। इस फिल्म की कहानी एक भविष्य और एक बिते कल से है। भविष्य के विशाल को एक जादुई फोन के बारे में पता चलता है। जिसका उपयोग अतीत के साथ बात करने के लिए किया जा सकता है। फिल्म मे विशाल एक भविष्यवाणी यात्री गैंगस्टर मार्क के बारे में अधिक जानने के लिए बीते हुए कल में आता है। 

 

Mark Antony Release Date 

Mark Antony एक एक्शन कॉमेडी और ड्रामा फिल्म है। जो मलयालम,तमिल,तेलुगू,हिंदी और कन्नड़ में रिलीज की जा रही है। अधिक रविचंद्रन द्वारा निर्देशित Mark Antony को 15 सितंबर 2023 को सिनेमाघर में रिलीज की जा रही है। 

jaane jaan netflix movie download filmyzilla 720p

Haddi movie download filmyzilla Hd 1080p

Mark Antony Movie Cast 

Mark Antony के स्टार कास्ट मे विशाल कृष्णा, रितु वर्मा एसजे सूर्य और  सुनील से कलाकार नजर आयेंगे। फिल्म के डायरेक्टर और फिल्म स्टोरी को लिखा है अधिक रविचंद्रन ने। फिल्म को प्रोड्यूस किया है विनोद कुमार ने और  फिल्म को म्यूजिक से सजाने का जिम्मा G V प्रकाश कुमार के हाथ मे है।

 

Chandramukhi 2 Movie download isaimini

Mark Antony Movie Download Isaimini 

Mark Antony Movie को Isaimini नाम की वेबसाइट लीक कर सकती है। यह वेबसाइट नई फिल्मों को बिना ऑनर के परमिशन से अपनी साइट पर अपलोड करती है। जो पूरी तरह से अवैध है इन वेबसाइट से फिल्में डाउनलोड करना भारत में गैरकानूनी माना जाता है।

 

Mark Antony Movie Download Tamilrockers 

Tamilrockers एक टॉरेंट वेबसाइट जँहा पर नई  पुरानी फिल्में लीक जाती है। इस साइट पर हर तरह की मूवी HD,1080P,720p,320p Quality मे उप्लब्ध है। शायद Mark Antony Full Movie HD,1080p,720p Quality मे उपलब्ध हो। लेकिन Tamilrockers एक टॉरेंट वेबसाइट है जँहा से मूवी डाउनलोड करना गैरकानूनी है।  

 

Mark Antony Movie Download Moviesda 

Moviesda नाम की वेबसाइट भी नई फिल्मो को लीक करने मे बेहद पॉपुलर है। Mark Antony Full Movie HD,1080p,720p,320p Quality मे मिल सकती है पर Moviesda वेबसाइट भी एक टॉरेंट वेब साइट की लिस्ट मे शामिल है।  

 

Mark Antony Movie Download Filmyzilla 

Mark Antony full Movie Download HD,1080p,720p,320p Filmyzilla नाम की टोरंट वेबसाइट भी लीक कर सकती है। Filmyzilla एक पुरानी Download वेबसाइट है जँहा पर सभी कटेगरी की मूवी 1080p,720p,320p मे उपलब्ध है लेकिन Filmyzilla भी एक टॉरेंट वेबसाइट है जँहा से मूवी डाउनलोड करना अवेध है। 

 

 

Disclaimer

Gyangoal.in किसी भी प्रकार की पायरेसी और अनैतिक कार्यों का प्रोत्साहन प्रदान करने के लिए बिल्कुल भी नहीं बनी है। किसी भी ओरिजिनल कंटेंट की पायरेसी करना भारत के कानून के तहत एक अपराध है। इस पोस्ट का उद्देश्य सिर्फ आपको जानकारी प्रदान करना है। मूवी देखने के लिए आपको सिनेमाघर या फिर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जाना चाहिए।

okkdheeraj
okkdheerajhttp://gyangoal.in
Blogger managing 3 websites, SEO professional, content writer , digital marketing enthusiast and also a frontend designer. Always ready to showcase and enhance my knowledge .

Latest Articles