28.3 C
New York
Saturday, July 27, 2024

Buhe Bariyan Movie download Hd 1080p

 

Buhe Bariyan full Movie download Hd 1080p,720p,480p

TOC

Buhe Bariyan एक पंजाबी हिन्दी फिल्म है जो 15 सितंबर को रिलीज हो रही है। ये फिल्म पूरी तरह से महिलाओं के ऊपर है। अगर आप भी समाज से जुड़ी फिल्मो को देखना करते है तो Buhe Bariyan एक बेहतरीन फिल्म हो सकती है। तो चलिए इस पोस्ट मे जानते है क्या Buhe Bariyan Full Movie Download HD,1080p,720p,320p Quality मे की जा सकती है या नहीं?

 

Buhe Bariyan Movie Story 

Buhe Bariyan Movie की कहानी समाज में महिलाओं के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म मे इस बात पर फोक्स डाला गया है कि महिलाएं कैसे एक दूसरे का समर्थन करती है और एक दूसरे के लिए खड़ी होती है। अपनी अधिकारों के लिए लड़ने में दृढ संकल्प को प्रदर्शित करती है। इस फिल्म के ट्रेलर आने के बाद लोग इस फिल्म की कहानी से बेहद इम्रेस हुये है। 

 

Buhe Bariyan Cast 

Buhe Bariyan एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है। जिसके मुख्य किरदार को निभाया है नीरू बाजवा, निर्मल ऋषि, रूबीना बाजवा सिमरन चल रुपिंदर रूपी और गुरप्रीत भांगू शामिल है। उदय प्रताप सिंह ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है तो संतोष सुभाष और सनी राज ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है।

 

Buhe Bariyan Release Date 

15 सिंतबर 2023 को Buhe Bariyan रिलिज हो रही है।

 

jaane jaan netflix movie download filmyzilla 720p

Haddi movie download filmyzilla Hd 1080p

Chandramukhi 2 Movie download isaimini

 

 

Buhe Bariyan Movie Download Filmyzilla 

Buhe Bariyan Movie एक कॉमेडी, ड्रामा मूवी है। जिसके मुख्य किरदार को निभाया निर्मल ऋषि और नीरू बाजवा ने। उदय प्रताप सिंह द्वारा निर्देशित और शनि राज और संशोध संतोष थिटे द्वारा निर्मित Buhe Bariyan 15 सिंतबर को रिलीज होने जा रही है। Buhe Bariyan Movie लीक भी हो सकती है Filmyzilla Buhe Bariyan Full Movie Download HD,1080p,720p,320p Quality मे लीक कर सकती है। लेकिन Filmyzilla एक टॉरेंट वेबसाइट है जँहा से मूवी डाउनलोड करना अवेध है।  

 

Buhe Bariyan Movie Download Filmywap 

Buhe Bariyan Full Movie Download के लिये Filmywap नाम की वेबसाइट भी लीक कर सकती है। लेकिन ये वेबसाइट भी टोरेंट वेबसाइट की लिस्ट मे शामिल है। 

 

Buhe Bariyan Movie Download Tamilrockers 

Tamilrockers एक पुरानी डाउनलोड वेबसाइट है जँहा पर नई फिल्मे लीक की जाती है। लेकिन ये वेबसाइट एक टॉरेंट वेबसाइट है जँहा से मूवी डाउनलोड करना गैरकानूनी है।

 

Disclaimer

Gyangoal.in किसी भी प्रकार की पायरेसी और अनैतिक कार्यों का प्रोत्साहन प्रदान करने के लिए बिल्कुल भी नहीं बनी है। किसी भी ओरिजिनल कंटेंट की पायरेसी करना भारत के कानून के तहत एक अपराध है। इस पोस्ट का उद्देश्य सिर्फ आपको जानकारी प्रदान करना है। मूवी देखने के लिए आपको सिनेमाघर या फिर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जाना चाहिए।

 

 

okkdheeraj
okkdheerajhttp://gyangoal.in
Blogger managing 3 websites, SEO professional, content writer , digital marketing enthusiast and also a frontend designer. Always ready to showcase and enhance my knowledge .

Latest Articles