Ujjwal chaurasiya photo
Techno gamerz age, net worth, girlfriend

Techno Gamerz(Ujjwal Chaurasia) age, networth, girlfriend & info

Techno gamerz kaun hai ?

उज्जवल चौरसिया इन्हें सोशल मीडिया पर टेक्नो गेमर के नाम से जाना जाता है । इनका जन्म 12 जनवरी 2002 को दिल्ली में हुआ था । उज्जवल चौरसिया का यूट्यूब पर 2 चैनल है । “Techno Gamerz” (gaming channel name)  जो 17 मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइबर के साथ यूट्यूब पर सबसे बड़ा गेमिंग चैनल  है । दूसरा चैनल “UJJWAL” लगभग 5 मिलियन सब्सक्राइबर है । लोग इन्हें जीटीए 5 सीरीज के वजह से पसंद करते हैं ।

>>>Memes बनाकर पैसे कैसे कमाए  | Make Money Online With memes

 

 

Techno Gamerz family details

उज्जवल चौरसिया के परिवार में उनके माता-पिता और बहन के अलावा एक बड़ा भाई है । बड़े भाई का नाम साहिल चौरसिया है जो कॉरपोरेट जॉब करते हैं और उनके पिताजी का दिल्ली में ही एक छोटा सा दुकान है । उज्जवल की बहन भी एक यूट्यूब चैनल चलाती है ।उज्जवल की बहन का नाम आंचल चौरसिया है ।

 

उज्जवल को उनके फैमिली ने देने में बहुत सपोर्ट किया । उनके पिताजी ने उन्हें कभी गेम खेलने से नहीं रोका और साथ ही साथ उज्जवल के बड़े भाई ने उज्जवल के अंदर गेमिंग के जुनून को देखते हुए उन्हें अपने यूट्यूब चैनल पर गेम खेलने के लिए प्रोत्साहित किया जिसके वजह से आज उज्जवल भारत का सबसे बड़ा गेमिंग यूट्यूबर है ।

 

 

Techno Gamerz success story

 

उज्जवल चौरसिया एक बेहद ही मिडल क्लास फैमिली से आते हैं । उज्जवल को बचपन से ही गेम खेलने का बहुत शौक था लेकिन उनके पास खुद का मोबाइल नहीं था । रात में जब उज्जवल के बड़े भाई साहिल जॉब करके घर लौट तब उज्जवल उनके मोबाइल पर अलग-अलग गेम खेलते थे । उज्जवल मोबाइल में ही पीसी गेम खेल कर अपने दोस्तों को चौका दिया और तभी सभी ने उज्जवल से गेम सीखने और मोबाइल में डाउनलोड करने का पूछने लगे ।

 

13 अगस्त 2017 को उज्जवल ने गेमिंग ट्यूटोरियल वीडियो को यूट्यूब पर पोस्ट किया और यहां से शुरू हुआ इनका यूट्यूब सफर । कुछ दिन तक वीडियो डालने के बाद इनका एक वीडियो पर अच्छा खासा न्यूज़ आ गए हैं जिसके वजह से उज्जवल के बड़े भाई ने इन्हें और वीडियो बनाकर पोस्ट करने के लिए प्रोत्साहित किया । उज्जवल का पहला वायरल वीडियो ड्रेगन बॉल जेड पर ढाई लाख भुजाएं आया ।

 

6 जनवरी 2019 को उज्जवल के चैनल पर एक लाख सब्सक्राइबर पूरा हुआ और तभी इन्होंने एक दूसरा चैनल उज्जवल नाम से 20 जनवरी 2018 को बनाया अलग-अलग तरह के गेम खेलते थे । जीटीए के वीडियो डालने के बाद उज्जवल का चैनल बहुत तेजी से ग्रो करने लगा ।

Money with Meme >>> Meme Chat App se 2022 me paise kaise kamaye

 

Techno gamerz GTA-V series

 

लोगों के द्वारा GTA का वीडियो पसंद किए जाने के बाद उज्जवल ने लगातार 92 वीडियो GTA-V का अपने चैनल पर सीरीज बनाकर डाल दिया ।लोगों ने उज्जवल के इस सीरीज को इतना पसंद किया कि इसके हर वीडियो पर 5 मिलियन से ज्यादा व्यूज है । इस सीरीज का पसंद किए जाने का कारण उज्जवल का गेमिंग के साथ-साथ ऑडियंस

को समझने की क्षमता है । जीटीए के हद वीडियो में उज्जवल एक अलग ही स्क्रिप्ट के साथ गेम खेला जिससे लोग ज्यादा कनेक्ट कर पाए और उनका सारा वीडियो वायरल हो गया ।

 

 

Games played by Techno Gamerz | Techno Gamerz youtube

 

Resident evil village

 

GTA V

 

Evil Nun

 

Evil Nun2

 

Ranch Simulator

 

Hitman3

 

Resident Evil 3

 

Ghost Recon

 

Red Dead Redemption 2

 

Call Of Duty

 

Getting over it

 

 

Ujjwal Chaurasia success

उज्जवल के चैनल Techno Gamerz पर 17 मिलीयन सब्सक्राइबर्  है और उज्जवल ने इस चैनल पर 635 वीडियो अभी तक डाला है ।दूसरा चैनल “ujjwal” पर 5 मिलियन सब्सक्राइबर है ।

 

हाल ही में Techno Gamerz चैनल ने रिकॉर्ड बनाते हुए 1 बिलीयन व्यूज पार कर दिया और इसी के साथ उज्जवल चौरसिया भारत में एक बिलियन views क्रॉस करने वाले तीसरे सबसे बड़े गेमिंग यूट्यूबर हैं ।

 

Techno Gamerz most watched

 

 

 

 

 

Techno Gamerz Minecraft server

 

 

Techno Gamerz social media

Instagran Techno gamerz

Twitter

 

Techno gamerz youtube

TechnoGamerz

UJJWAL

 

इसी प्रकार के शानदार कॉन्टेंट से जुड़े रहने के लिए हमारे वेबसाइट gyangoal.in के साथ जुड़े रहे….

Leave a Reply