6.7 C
New York
Friday, March 29, 2024

अदिति शर्मा (मोहित रैना की पत्नी) का जीवन परिचय। Aditi Sharma biography in hindi

कौन है अदिति शर्मा? | Who is Aditi Sharma ?

TOC

अदिति शर्मा एक्टर मोहित रैना की पत्नी है। अदिति शर्मा के पति मोहित रैना को देवों के देव महादेव सीरियल से महादेव के किरदार से प्रसिद्ध की मिली है। दोनों काफी समय से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। दोनो ने 1 जनवरी 2022 को शादी के पवित्र बंधन में बंध गये। शादी की फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर अपने चाहने वालों को यह जानकारी दी। फोटो में दोनों शादी के जोड़े में दिख रहे थे जिसे खुब पसंद की जा रहा है।

मोहित रैना का जीवन परिचय | Mohit Raina Biography in hindi | Aditi Raina

अदिति शर्मा का जीवन परिचय | Aditi Sharma Biography 

पूरा नाम Real name  –   आदित्य शर्मा
व्यवसाय Profession  –   ज्ञात नहीं
पति का नाम Husband name  –  मोहित रैना
प्रसिद्धि Famous – एक्टर मोहित शर्मा की पत्नी
धर्म Religion –  हिंदू
नागरिकता Nationality  –  भारतीय
लंबाई (Height)  –  5’9” फिट में
बालों का रंग काला
आंखों का रंग काला
वैवाहिक स्थिति (matrial status) विवाहित
शादी की तारीख (marriage date) 1 जनवरी 2022
बॉयफ्रेंड का नाम (Boyfriend) मोहित रैना (एक्टर)

 

 

अदिति शर्मा की जीवनी, करियर,शादी, परिवार, लंबाई,तस्वीरें, जुड़े फैक्ट। Aditi Sharma (Mohit Sharma wife) biography, wiki,career, Marriage, Heights, family, husband, facts and Photos 

मोहित रैना और अदिति शर्मा की शादी को लेकर इन दिनों खूब चर्चा हो रही है। दोनों ने अपनी शादी की खबरों को बेहद सीक्रेट रखा। नए साल में अचानक लोगों को उनकी शादी की खबर पता चली। आपको बता दें कि दोनों लंबे समय से रिलेशनशिप में थे। फिर दोनों ने तय किया कि क्यों न यह प्यार सात जन्मों तक निभाया जाए और फिर भारतीय रीति-रिवाजों के मुताबिक साल के पहले दिन नए साल के मौके पर 1 जनवरी 2022 को दोनों विवाह के पवित्र बंधन मे बंध गये। इस बात की जानकारी दोनों ने अपने चाहने वालों को शादी की पोशाक में खींची गई फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दी। शादी के जोड़े में मोहित और अदिति बेहद खूबसूरत लग रहे थे।  दोनों की शादी की फोटो देख उनके फैंस ने ढेर सारी शुभकामनाएं दीं। इस फोटो को काफी पसंद किया जा रहा है।

मृणाल ठाकुर का जीवन परिचय | Mrunal Thakur biography in hindi

 

अदिति शर्मा का परिवार | Aditi Sharma Family

अदिति शर्मा की शादी टीवी और बॉलीवुड के अभिनेता मोहित रैना से हुई। दोनों ने साल 2022 के पहले दिन शादी के बंधन में बंध गए। अदिति शर्मा के परिवार के बारे में और अधिक जानकारी ज्ञात नहीं है।

अदिति शर्मा और मोहित रैना की शादी। Aditi Sharma and Mohit Raina

आदिति शर्मा और मोहित रैना की शादी की खबरें नये साल मे उनके चाहने वालों के एक सरप्राइज के रुप मे सामने आई। दोनों साल के नए दिन 1 जनवरी 2022 को शादी के बंधन में बंधे। दोनों के द्वारा पोस्ट की गई तस्वीरों मैं देखा गया शादी समारोह में दुल्हन आदिति शर्मा गुलाबी और पीले रंग का लहंगा पहने परी लग रही थी तो वही देवों के देव महादेव आनि दूल्हा मोहित रैना सफेद शेरवानी मे खूब जच रहे थे।

अदिति शर्मा और मोहित ने अपनी शादी की तस्वीरें पोस्ट कैप्शन में कुछ खास लाइन लिखा है जो प्रकार है:-

प्यार किसी भी बाधा को नहीं पहचानता है, यह बाधाओं को कूदता है, बाड़ को छलांग लगाता है, दीवारों में घुसकर अपने मंजिल तक पहुंचने के लिए पूरी तरह आशा से भरा होता है। उस आशा और अपने माता-पिता के आशीर्वाद से हम अब दो नहीं बल्कि एक हैं। इस नए सफर में आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है। अदिति और मोहित।”

फातिमा सना शेख की जीवनी | Fatima Sana Shaikh biography in hindi

इन्हें भी पढ़े

https://gyangoal.in/2021/10/13/%e0%a4%ae%e0%a5%8c%e0%a4%a8%e0%a5%80-%e0%a4%b0%e0%a5%89%e0%a4%af-%e0%a4%95%e0%a4%be-%e0%a4%9c%e0%a5%80%e0%a4%b5%e0%a4%a8-%e0%a4%aa%e0%a4%b0%e0%a4%bf%e0%a4%9a%e0%a4%af/

 

Memes बनाकर पैसे कैसे कमाए।Memes कैसे बनाए जाते हैं

 

        

 

 

okkdheeraj
okkdheerajhttp://gyangoal.in
Blogger managing 3 websites, SEO professional, content writer , digital marketing enthusiast and also a frontend designer. Always ready to showcase and enhance my knowledge .

Latest Articles