23.9 C
New York
Saturday, July 27, 2024

Jar App refer and earn in 2022 | Refer and Earn app 2022

आज का ये पोस्ट Jar App के उपर पूरी डिटेल मे होने जा रही है ये पोस्ट Jar App के नये यूजर के साथ-साथ पुराने यूजर के लिये भी काफी महत्वपूर्ण पोस्ट होने वाली है। आप सीरियली Jar App से पैसे कमाना चाहते है तो फिर ये पोस्ट आपके बड़े काम की होने वाली है।

 

 

Jar App को यूज कैसे करें ?

TOC

Jar App का इस्तेमाल करना अन्य App की तुलना में काफी ज्यादा सरल है। अगर आपको जार ऐप को इस्तेमाल करने में कोई दिक्कत हो रही है या फिर आप पहली बार यूज करने जा रहे तो नीचे दिए गए स्टेप पर नजर डालें:-

Jar App के Home पर जाने के बाद आपको गोल्ड का Buying Price, Send Invite, Daily Investment, और Gold to Someone जैसे विकल्प (Option) देखने को मिल जाएंगे

आगे जब आप Discover के ऑप्शन पर क्लिक करेंगे तो आपके सामने View Referrals, UPI Auto Invest Setup, Enable Battery Optimization, Paytm Auto Invest Setup,और Spare Change Auto Invest जैसे ऑप्शन मिल जाएंगे।

आगे जब आप Transitions के ऑप्शन पर क्लिक करेंगे तो आपके द्वारा जो भी पैसे इन्वेस्ट किए गए हैं वह दिखाई  देगी।

अगला फीचर Locker का आता है। जब आप इस विकल्प पर क्लिक करते हैं तो आपके सामने गोल्ड को खरीद और बेचने का ऑप्शन आ जायेगा। जहां से आप आसानी गोल्ड को खरीद और बेच सकते हैं और आप पैसे को बैंक अकाउंट मे ट्रांसफर भी कर सकते हैं।

 

 

Jar App Refer and Earn

Jar app Refer के बारे में आपको गूगल पर कई आर्टिकल मिल जाएंगे जिसमें गलत इंफॉर्मेशन दी रखी है। कूछ पोस्ट मे दावा किया जा रहा है की Jar app refer कर 100 से ₹500 रुपये तक कमाए। बता दूँ ऐसा कुछ भी नहीं है आप चाहे तो Jar app के टर्न और कंडीशन को पढ़ सकते हैं। आप जब Jar App के रेफर लिंक से पहली बार डाउनलोड करते हैं तो रेफर करने वाले को ₹1 मिलेगा और आगे जब वह कुल 5 इन्वेस्ट करता है तो आपको अकाउंट में ₹20 रुपये तक मिलेगा।

  •  रेफर करने पर पहली बार एक रुपए मिलता है।
  •  5 इन्वेस्ट करने पर ₹20 तक का केस मिलता है।
  •  वो जब भी इन्वेस्ट करेगा आपको उसी अमाउंट का 1% प्रतिशत मिलेगा।

 

 

Jar App को डाउनलोड कैसे करें ?

Jar App को डाउनलोड करने के लिए आपको गूगल प्ले स्टोर पर सर्च करना होगा Jar App आपको प्ले स्टोर से App को इंस्टॉल करने के समय कुछ बातों का ध्यान रखना होगा जैसे:-

1.Jar App Size 14MB
2. Jar App Downloads 5Million से ज्यादा
3. Jar App Rating 4.4 की

>>Howzat App क्या है और इनसे 2022 में पैसे कैसे कमाए

 

 

Jar App में अकाउंट कैसे बनाएं ? | Jar App account

आपने उपर Jar App को डाउनलोड/इनस्टॉल कैसे करना  वो सिखा अब आप निचे Jar app में अकाउंट कैसे बनाएँ सीखे:-

1. पहला स्टेप App को डाउनलोड करने के बाद ओपन करना है।

2. ओपन करने के बाद आपको एक मोबाइल नंबर डालने के बाद Next बटन पर क्लिक करना है।

3. तीसरा स्टेप I Have A Promo Code के ऑप्शन पर क्लिक करें और एक Promo Code को डाल देना है। Promo code के लिए आपको Jar app Promo code लिख Google पर सर्च करने के बाद ढेरों वेबसाइट पर promo code मिल जाएंगे।

4. आगे Enter Name दिए गए स्टेट में Name डालने के बाद Continue पर क्लिक करें।

5. आगे आपको Age और Genger को सेलेक्ट कर Next पर क्लिक करना है।

6. आपका अंतिम स्टेप सभी परमिशन को Allow कर आगे Spin To Win पर क्लिक करना है।

अगर आप बताए गए इन सभी स्टेप को फॉलो करते हैं तो आप आसानी से Jar App पर आसानी से अपना अकाउंट बना सकेंगे।

 

 

 

Jar App क्या है ?

Jar App एक गोल्ड इन्वेस्टमेंट App है। जिस App को अब तक 4.4 की शानदार Rating के साथ 4 मिलियन से ज्यादा लोगों ने Google Play Store से डाउनलोड कर रखा है।

Jar App मे आप डिजिटल गोल्ड पैसे इन्वेस्ट कर सकते हैं इस ऐप्प में कोई भी व्यक्ति काफी आसानी से गोल्ड में पैसे लगा सकता है। आपको बस गोल्ड खरीदना है और जब गोल्ड के दामों में बढ़ोतरी आए उसी समय आपको बेच देनी है ताकि आप मुनाफा कमा सके। जिसके बाद आप उन पैसों को तुरंत अपने बैंक अकाउंट पर भी ट्रांसफर कर सकते हैं लेकिन एक बात को ध्यान रखना है कि जब आप इस ऐप्प में ₹100 तक का अमाउंट पूरा कर लेते हैं तभी आप इस ऐप्प से पैसे को अपने बैंक अकाउंट में ट्रांसफर कर पाएंगे।

इस इस ऐप्प की सबसे अच्छी बात है की यूजर ₹100 तक का Gold इन्वेस्ट कर सकता है।

इन सबके अलावा Jar App में जब जब आप इन्वेस्टमेंट करते हैं तब आपको Spin मिलेगा अगर आप Spin करते हैं तो असानी ₹1 से ₹5 तक जीत सकते हैं।

आपको अपनी My Jar winning देखने के लिए App के Locker फीचर पर जाना होगा।

Money with Meme >>> Meme Chat App se 2022 me paise kaise kamaye

 

 

okkdheeraj
okkdheerajhttp://gyangoal.in
Blogger managing 3 websites, SEO professional, content writer , digital marketing enthusiast and also a frontend designer. Always ready to showcase and enhance my knowledge .

Latest Articles