28.3 C
New York
Saturday, July 27, 2024

New Ullu Web Series Bikau Part 1:Shyna Khatri के भर भर के बोल्ड सीन देख लोगो के छुटे पसीने यंहा देखे

 

New Ullu Web Series Bikau Part 1 watch online

TOC

आज के दौर में लोग का सिनेमाघरों से ज्यादा OTT प्लेटफार्म की और झुकाव ज्यादा देखने को मिल रहा है। बिते एक दो वर्षो मे लोग वेब सीरीज को देखना ज्यादा पसंद कर रहे है। इन्ही कुछ सालो मे OTT के कई प्लेटफॉर्म ने तरक्की भी बड़े तेजी से की है। लोगो को ott पर सभी कटेगरी के वेब सीरीज परोसे जा रहे हैं लेकिन इनमे बोल्ड कंटेंट बड़ी संख्या मे जारी की जा रही है देखा जाय तो देश मे बड़ी तेजी के साथ 18+के बोल्ड सीन से भरे वेब सीरीज की मांगे भी बढ़ रही है।

चलिये आज जानते है सबसे ज्यादा बोल्ड कंटेंट से भरी वेब सीरिज देने वाले प्लेटफॉर्म Ullu नई और बोल्ड सीन से लतपत वेब सीरीज Bikau के बारे मे जानेगे जिस वेब सीरीज के हॉट सीन ने इंटरनेट पर आग सी लगा दी है लोग इस वेब सीरीज को देखने के लिए बेहद उत्सुक है।

 

 

Bikau Web Series Watch online

Story: Bikau वेब सीरीज के लेटेस्ट ट्रेलर Ullu के ऑफिशियल वेबसाइ रिलीज हुआ है जिस ट्रेलर में दिखाया गया है कि रंजीत नाम के लड़के अपने गर्लफ्रेंड के साथ रोमांस करता है इसी बिच,कुछ गुंडे आकर उसे घेर लेता है और उसे मारने की धमकी देता है, ऊचे अवाज मे कहता है की अगर तूने मेरा कर्ज नहीं दिये तो मैं तुझे मार दूंगा। अपने बॉयफ्रेंड को बचाने के लिए लड़की आगे आती है और बोलती है मैं सारा कर्जा चुका दूंगा।

जिसके बाद लड़की अपने बॉयफ्रेंड रंजीत से कहती है कि 10 दिन में इतना बड़ा रकम कैसे जुगाड हो अक्त है।आगे इस कर्ज को चुकाने के लिए लड़की ऐसी गंदी हरकत करती है जिसे जानने के बाद फ्रेंड रंजीत हैरान हो जाता है..आगे की कहानी के लिए आपको Ullu App पर Bikau वेब सीरीज को देखना होगा।

 

 

 

Bikau Web Series Release date

Ullu की इस नई वेब सीरीज Bikau एक ड्रामा रोमांटिक और बोल्ड सीन से भरी है। ये वेब सीरीज Ullu App पर 27 जून 2023 को रिलीज की जाएगी। इस वेब सीरीज में 2 एपिसोड है सारे एपिसोड आपको 25 मिनट के हो सकते है। Ullu App की इस वेब सीरीज को लोग उम्दा वेब सीरीज बता रही है, जिसे इंटरनेट पर लोग खूब पसंद किया जा रहा है।

 

 

Bikau Web Series Star Cast

Ullu की नई वेब सीरीज Bikau के स्टारकाट में आज की बेहद चर्चित OTT एक्ट्रेस Shyna Khatri है जो जो इस वेब सीरीज में रंजीत नाम की लड़की की गर्लफ्रेंड की भूमिका में नजर आ रही है। Bikau वेब सीरीज के ट्रेलर मे Shyana के बोल्ड सीन ने Bikau देखने के बाद लोगो के पसीने निकाल गये।

 

okkdheeraj
okkdheerajhttp://gyangoal.in
Blogger managing 3 websites, SEO professional, content writer , digital marketing enthusiast and also a frontend designer. Always ready to showcase and enhance my knowledge .

Latest Articles