8.2 C
New York
Thursday, March 28, 2024

Winzo App से 2022 में पैसे कैसे कमाए ? | Winzo App Download कैसे करे ?

आज की पोस्ट Winzo App के बारे में होने वाली है। अगर आप कम समय में करोड़पति बनने के अपने सपने को पूरा करना चाहते हैं तो आप Winzo App का उपयोग करके अपनी किस्मत आजमा सकते हैं लोग इस ऐप पर टीम बनाकर,वीडियो देखकर,पसंद की गेम खेलकर लाखों में कमा रहे हैं। अगर आप करोड़पति बनने के अपने सपने को पूरा करना चाहते हैं तो आप इस पोस्ट के अंत तक बने रहे ताकि आप Winzo App क्या है, Winzo App को Downloads कैसे करे, Winzo App अकाउंट कैसे बनाएं, Winzo app से पैसे कैसे निकाले, Winzo app मे पैसे कैसे Add करे, Winzo App को Refer करके पैसे कैसे कमाए, और Winzo App से पैसे कैसे कमाए जैसे महत्वपूर्ण बाते विस्तार से जान सको।

 

 

Winzo App क्या है ?

TOC

Winzo App एक ऑनलाइन गेमिंग प्लेटफॉर्म है जहां आप 50 से अधिक गेम खेलकर असली पैसे जीत सकते हैं। यह देश में सबसे लोकप्रिय गेमिंग एप्लिकेशन में से एक है। इस ऐप को रेफर करके आप ₹50 तक का इंस्टेंट अमाउंट भी कमा सकते हैं। लाखों लोग इस ऐप का इस्तेमाल कर रहे हैं। यह गेम एप्लिकेशन बहुत ही कम समय में लोगों के सबसे भरोसेमंद ऑनलाइन गेमिंग एप्लिकेशन के रूप में बनकर उभरा है लोग इस ऐप पर वीडियो देखकर भी पैसे कमा रहे हैं।

 

>>>5 शानदार ऐप जो मोबाइल ढूंढ़ने में मदद करेगा

>>>Tata Play Binge app plans, subscription, download

>>>Howzat App क्या है और इनसे 2022 में पैसे कैसे कमाए

 

Winzo App Download कैसे करे ?

Winzo App इतने लोकप्रिय होने के बावजूद गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध नहीं है। ये से मे आप नीचे दिए गए स्टेट को फॉलो करके Wingo App को बड़े आसानी से  Dawanloads कर सकते है।

Winzo App को डाउनलोड करने के लिए इसके ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा।

वेबसाइट मे जाने के बाद डाउनलोड वाले ऑप्शन पर क्लिक करके ऐप्प को डाउनलोड करना है।

 

 

 

 

Winzo App Account कैसे बनाये ?

Winzo App को डाउनलोड करने के बाद अकाउंट बनाना काफी महत्वपूर्ण होता है जब तक आप अकाउंट नहीं बनाते तब तक आप Winzo App के सारे फीचर का लाभ नही ले सकते।

1.ऐप्प को ओपन करें और एक भाषा को Select करके Continue पर क्लिक कर दें।

2.जिसके बाद एक मोबाइल नंबर दर्ज करें और Send A Code पर क्लिक करे।

3.जिसके तुरंत बाद उसी Number पर Call Verification के लिए कॉल आएगा जिसे Receive करना है।

4.फिर आपको Apply Referral Code पर क्लिक करना है।

5.जिसके बाद Enter Your Name पर क्लिक करके अपना Name दर्ज करें और Avatar को select करके Continue पर क्लिक कर दे। इस तरह आपका अकाउंट बनके त्यार हो जायेगा।

दिये गये इन स्टेप की मदद से आप आसानी से अकाउंट बना सकते हैं।

 

 

 

Winzo App से पैसे कैसे कमाए ?

Winzo App से पैसे कमाने के तरीके जो नीचे बताया जाए

Daily Puzzle :- आप चाहे तो Daily Puzzle गेम खेलकर रोज ₹500 तक पैसे कमा सकते हैं आपको यहां गेम में भाग लेने के लिए थोड़ी बहुत एंट्री फी लगती है।

Winzo Store :- आपको Winzo Store मे Freefire Code,Trending Pubg,Free Diamonds और Asphalt 9 जैसे गेम मे Discounts मिलेगा।

Winzo TV:- इस ऐप्प में एक खास तरीके से पैसे कमा सकते हैं। आप वीडियो देखकर पैसे कमा सकते हैं वीडियो देखने के पॉइंट मिलते है जिसे आप पैसे में बदलकर अपने अकाउंट मे ट्रांसफर कर सकते हैं।

Winzo Refer Earn :- Winzo App को रेफर करके लोग लाखों में पैसे कमा रहे हैं। आपको बस ऐप्प को सोशल मीडिया के माध्यम से परिवार और दोस्तों मे शेयर करना है जो भी आपके रेफर लिंक से ऐप्प को डाउनलोड कर रजिस्टर करता है तो आपको ₹50 तुरंत मिलते हैं। अगर आपके लिंक से रोजाना 10 लोग भी Dawanloads करके अकाउंट बनाता है तो आप 500 से 1000 रुपए तक आसानी से कमा सकते है।

Fantasy League :- इस ऐप्प के माध्यम से अनेकों  Fantasy गेम में भाग लेकर पैसे कमा सकते हैं। आपको बस अपनी रुचि के एक गेम सेलेक्ट करना है जिसके बाद मैच से पहले एक तगड़ी टीम बनानी है अगर आप के चुने गए प्लेयर की रैंकिंग पॉइंट अच्छी रही तो फिर आप लाखों रुपए जीत सकते हैं।

World War Game :- इस ऐप्प मे आपको वर्ल्ड वार गेम मिलेगा जिस गेम मे आप भाग लेकर पैसे कमा सकते हैं। आपको इस गेम में भाग लेने के लिए काफी फी देने  होंगे। अगर आपकी चुनी गई टीम बेहतर प्रदर्शन करती है तो आप पॉइंट ज्यादा जीत सकते है।

Money with Meme >>> Meme Chat App se 2022 me paise kaise kamaye

 

 

Winzo App से पैसे कैसे निकाले ?

Winzo App के जीते हुये पैसे बैंक अकाउंट या Upi में ट्रांसफर करना नए यूज़र के लिए थोड़ा मुस्किल लगता है अगर आप भी एक नए Winzo यूजर है जिसे वॉयलेट से पैसे निकालना नहीं आता तो आप नीचे दिए गए इन स्टेप की मदद से सिख सकते है।

1.आप Winzo App वॉयलेट से न्यूनतम 3 रुपए निकाल सकते हैं।

2.आप वॉलेट के पैसे को Pyatm Bank,Bank Account, या Upi के माध्यम से निकाल सकते हैं।

3.आपको App के अंदर जाना है नीचे Wallet के विकल्प पर क्लिक करना है जिसके बाद Whitdraw के ऑप्शन पर क्लिक करके पैसे निकाल सकते है।

Winzo App से पैसे निकालने के दो कंडीशन है अगर आप गेम खेल कर पैसे जीते हैं तो ₹3 रुपये की न्यूनतम राशि निकाल सकते हैं लेकिन अगर आप रेफर के पैसे निकालते हैं तो आपको 25 से ज्यादा लोगों को रेफर करना होगा तभी आप पैसे को Whitdraw कर पायेंगे।

 

 

 

 

Winzo App मे पैसे Add कैसे करे?

Winzo App में गेम खेल कर पैसे जीतने के लिए पहले आपको पैसे वायलेट में Add करने पड़ेंगे। जिसके लिये आपको Winzo App को ओपन करने के बाद Wallet वाले Option पर क्लिक करना है। जिसके बाद Add Money पर क्लिक करके अपने अनुसार कैसे Add कर सकते हैं।

>>>Memes बनाकर पैसे कैसे कमाए  | Make Money Online With memes

 

okkdheeraj
okkdheerajhttp://gyangoal.in
Blogger managing 3 websites, SEO professional, content writer , digital marketing enthusiast and also a frontend designer. Always ready to showcase and enhance my knowledge .

Latest Articles