13.7 C
New York
Thursday, April 18, 2024

Junglee Rummy app से पैसे कैसे कमाए |

आज का ये पोस्ट Junglee Rummy app के बारे में विस्तार से होने वाला है। लोगो के ज्यादातर सवाल Junglee Rummy से लेकर रहता है की Junglee Rummy में अकाउंट कैसे बनाएं,Junglee Rummy कैसे खेले,Junglee Rummy से पैसे कैसे कमाए, Junglee Rummy से पैसे कैसे निकाले,Junglee Rummy App के प्रकार,Junglee Rummy रेफर करने के कितने पैसे मिलते हैं और भी Junglee Rummy App से जुड़े कई महत्वपूर्ण सवाल है जिसे लोग जानना चाहते है। अगर आप भी इन्हीं सवाल के जवाब विस्तार से जानना चाहते है तो आप इस पोस्ट के अंत तक बने रहे।

 

Junglee Rummy app क्या है?

TOC

Junglee Rummy App एक कौशल आधारित ऑनलाइन गेम है। जो हमारे देश में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले Gaming App में से एक बन गया है।  इस ऐप में आप बहुत ही आसानी से मोबाइल या कंप्यूटर में कई तरह के गेम खेल सकते हैं। आप ऑनलाइन कई खिलाड़ियों के साथ junglee Rummy भी खेल सकते हैं। इतना ही नहीं इस ऐप्प में आप ऑनलाइन रमी खेलने के साथ-साथ फ्री गेम्स और टूर्नामेंट में भी हिस्सा ले कर पैसे जीत सकते हैं। यह ऐप बहुत ही कम समय में लोगों के बीच एक भरोसेमंद ऐप के तौर पर काफी मशहूर हो चुका है। अगर आप Teen Pati, Poker, BlackJack और Card खेलने में रुचि रखते हैं तो आप बहुत आसानी से Rummy Junglee खेल सकते हैं।

 

 

 

 

Rummy Junglee कैसे खेला जाता है ?

अगर आपको पहले से ताश के खेल में दिलचस्पी है तो आपके लिये Junglee Rummy गेम खेलना काफी मजेदार भरा हो सकता है। Junglee app 2 से 6 खिलाड़ियों के बीच खेला जाता है। प्रत्येक खिलाड़ी को केवल 13 कार्ड के साथ अपना गेम खेलना होता है। इतना ही नहीं इसमें रमी खेलने के लिए डेकस हैं और 51 कार्ड , + 52 कार्ड हैं यानी कुल 104 कार्ड के अलावा 4 जोकर भी हैं। इस नियम से आप अपने मोबाइल या लैपटॉप में Junglee Rummy गेम को आसानी से खेल सकते हैं।

 

 

 

 

Junglee Rummy App के प्रकार

आप अगर कार्ड गेम को खेलने में इंटरेस्ट रखते हैं तो आप को Junglee Rummy गेम को खेलने मे भी आयेगा। वैसे मे आपको इंडियन रमी के प्रकार की जानकारी भी होनी चाहिए अगर आप इंडियन Rummy वैरीअंट से अनजान है तो कोई बात नहीं नीचे हम इंडियन रम्मी वैरीअंट के बारे में बताने जा रहे हैं:-

 

Pool Rummy :- इंडियन Rummy गेम में Pool Rummy app काफी पॉपुलर वेरिएंट में से एक माना जाता है यह पूरी तरह से 3D गेम होती है इस 3D जंगली रमी गेम को खेलने के लिए इसे अपने मोबाइल में डाउनलोड करना होगा तभी आप इसे मजे से खेल सकते हैं।

 

Point Rummy :- इस वैरीअंट को भी अपने मोबाइल या टेबलेट,कंप्यूटर में डाउनलोड कर बड़े आनंद के साथ आप ऑनलाइन खेल सकते हैं।

Tournament: आप Rummy Junglee ऐप्प टूर्नामेंट में भाग लेकर पैसे जीत सकते हैं। इंडियन रमी टूर्नामेंट में हिस्सा लेने और पैसे जीतने के लिए Rummy app को डाउनलोड कर रजिस्टर करना होगा तभी आप इसका फायदा उठा पाएंगे।

>>>5 शानदार ऐप जो मोबाइल ढूंढ़ने में मदद करेगा

>>>Tata Play Binge app plans, subscription, download

>>>Howzat App क्या है और इनसे 2022 में पैसे कैसे कमाए

 

 

 

Junglee Rummy App मोबाइल में डाउनलोड कैसे करें

Junglee Rummy App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध नही है हालांकि गूगल प्ले स्टोर पर आप सर्च करने के बाद आनेको कॉपी जंगली रमी ऐप्प मिल जाएँगे। ओरिजिनल जंगली ऐप को डाउनलोड करने के आपको Junglee Rummy ऐप्प के ऑफिशल वेबसाइट पर जाना होगा जहां से आप Junglee Rummy App की ओरिजिनल वर्जन को डाउनलोड आसानी से कर पाएंगे। आप नीचे दिए गए स्टेप को फॉलो करके Rummy Junglee Rummy App को डाउनलोड कर सकते हैं।

 

आपको Junglee Rummy ऐप्स के ऑफिशियल वेबसाइट पर जाने के बाद मोबाइल नंबर के ऑप्शन दिखेगा। आपको एक मोबाइल नंबर दर्ज करना है उस नंबर पर एक SMS के माध्यम से डाउनलोड लिंक मिलेगा जिस लिंक पर क्लिक कर ऐप्प डाउनलोड कर सकते है। इसके अलावा  QR Code की मदद से भी डाउनलोड कर सकते हैं ये QR कोड आपको वेबसाइट के अंदर मिलेगा।

 

 

 

Junglee Rummy App में अकाउंट कैसे बनाएं

ऐप्प को डाउनलोड करने के बाद दूसरा स्टेप अकाउंट बनाने का होता है जो काफी महत्वपूर्ण रहता है अगर आप अकाउंट बनाना चाहते हैं तो नीचे दिए गए स्टेप को फॉलो करके सीख सकते है।

Junglee Rummy App के ऑफिशियल वेबसाइट या ऐप्प पर अकाऊंट बना सकते है।

आपको एक मोबाइल नंबर को दर्ज करके ओटीपी वेरीफिकेशन लेनी है OTP वेरीफाई होते ही आपका बेसिक अकाउंट बन कर तैयार हो जाता है।

आगे आपको कुछ डिटेल fill करने होते हैं जैसे की Name,Gmail ID, D.O.B डालकर सबमिट करना है।

जिसके बाद KYC करने के लिए पैन कार्ड और आधार कार्ड का डिटेल डालना होता है।

 

 

 

 

Junglee Rummy App से पैसे कैसे कमाए

Junglee Rummy से पैसे कमाने के कई ऑप्शन है जिसे हम आगे जाने वाले हैं।

आप गेम में पार्टिसिपेट करके पैसे कमा सकते हैं अगर आप इस गेम में अच्छी खासी पकड़ है तो आप इस ऐप्प पर कोई भी गेम खेलकर पैसे आसानी से कमा सकते हैं।

Junglee Rummy App में अनेकों टूर्नामेंट चलते हैं जिसे आप जीतकर पैसे कमा सकते हैं।

 

आप इस ऐप्प को अपने परिवार या दोस्तों में रेफर करके भी पैसे कमा सकते हैं।

Money with Meme >>> Meme Chat App se 2022 me paise kaise kamaye

okkdheeraj
okkdheerajhttp://gyangoal.in
Blogger managing 3 websites, SEO professional, content writer , digital marketing enthusiast and also a frontend designer. Always ready to showcase and enhance my knowledge .

Latest Articles